Press "Enter" to skip to content

बी0बी0ए0 प्रथम सेमेस्टर का परीक्षाफल घोषित, अरहमा 71.86 प्रतिशत अंक के साथ प्रथम स्थान पर

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुज़फ्फरनगर-

श्रीराम काॅलेज के बी0बी0ए0 प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों नें शत् प्रतिशत् रिजल्ट प्राप्त कर एक बार फिर सफलता का परचम लहराया हैं। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, मेरठ द्वारा घोषित परीक्षा परिणाम में बी0बी0ए0 प्रथम सेमेस्टर से अरहमा ने 71.86 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान एंव अभिनव कुमार ने 71.29 प्रतिशत् अंक प्राप्त कर द्वितीय तथा विभूति चौधरी ने 69.71 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया।

बी0बी0ए0 प्रथम सेमेस्टर में प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन करने वाली अरहमा ने अपनी सफलता का श्रेय कठिन परिश्रम, माता-पिता का आशीर्वाद और गुरूजनों द्वारा दिए गए ज्ञान को बताया। वही दूसरा स्थान प्राप्त करनें वाली अभिनव कुमार का कहना है कि अध्ययन के प्रति प्रतिबद्वता, माता-पिता का सहयोग, और काॅलेज के माध्यम से मिलनें वाली उच्च स्तरीय शिक्षा के कारण ही परीक्षा में सफलता हासिल कर पायें हैं। वहीं तीसरा स्थान प्राप्त करनें वाली विभूति चौधरी ने बताया कि एकाग्रता से किया गया अध्ययन ही उनकी सफलता की कुंजी रहा है।

इस अवसर पर श्रीराम काॅलेज ऑफ़ मैनेजमेन्ट के सह निदेशक अभिषेक बागला ने विद्यार्थियों को बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करतें हुए कहा कि ये हमारें लिए बड़ें हर्ष की बात है कि हमारें काॅलेज के विद्यार्थी लगातार अपनी मेहनत और लगन से काॅलेज व अपनें माता-पिता का नाम रोशन कर रहें हैं। आज का समय अधिक प्रतिस्पर्धा वाला हैं और इस प्रतिस्पर्धा वालें समय में बिना कठिन परिश्रम व लगन के कामयाबी हासिल नही की जा सकती हैं इसीलिए उन्होनें कहा कि सफलता प्राप्त करनें के लिए हमें निरंतर मेहनत करतें रहना चाहिए क्योंकि मेहनत ही सफलता की कुंजी है। इस बीच डीन मैनेजमेन्ट डा0 पूनम शर्मा ने कहा कि इस प्रकार से परिणामों में जहाॅं विद्यार्थियों की लगन एवं कठिन परिश्रम शामिल है उसी के साथ-साथ विभाग के शिक्षणगणों द्वारा पढाने की नई-नई तकनीक एवं डिजिटल लाइब्रेरी की सुविधा, वाई फाई कैम्पस आदि का भी सहयोग है।

इसी श्रंखला में बीबीए विभाग के विभागाध्यक्ष डा0 सौरभ मित्तल ने विद्यार्थियों को बधाई देतें हुए कहा कि अगर विद्यार्थी इसी प्रकार अपना शत्-प्रतिशत परीक्षा परिणाम देतें रहेगें तो उनके लिए सफलता के सारें मार्ग खुल जायेगें क्योंकि इस क्षेत्र में रोजगार एंव उघमी बननें के असीम अवसर हैं। इस अवसर पर हिमांशु वर्मा, पंकज कौशिक, अपूर्वा मित्तल, डाॅ0 मौहम्मद शादाब खान, संजय शर्मा आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
More from शहरनामाMore posts in शहरनामा »

Be First to Comment

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Mission News Theme by Compete Themes.