Press "Enter" to skip to content

कांग्रेस नेता कमलनाथ का हेलीकॉप्टर भटका, खेत में उतारा हेलीकॉप्टर, फिर पहुंचे आश्रम

भोपाल ।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद कमलनाथ का हेलीकॉप्टर भटकते हुए नरसिंहपुर जिले के कोदसा गांव में एक खेत में उतर गया। कमलनाथ हेलीकॉप्टर पर सवार होकर छिंदवाड़ा से झोतेश्वर के लिए निकले थे। झोतेश्वर की तलाश करते पायलट ने खेत पर हेलीकॉप्टर उतार दिया।

बताया जा रहा है कि सांसद कमलनाथ शुक्रवार सुबह निजी हेलीकॉप्टर में बैठकर छिंदवाड़ा से गोटेगांव के झोतेश्वर आश्रम के लिए रवाना हुए थे। उन्हें झोतेश्वर आश्रम में उतरना था, लेकिन नरसिंहपुर पहुंचते हुए ही रास्ते में उनका हेलीकॉप्टर भटक गया। हेलीकॉप्टर के पायलट गोटेगांव के झोतेश्वर आश्रम की तलाशते ही रह गए। उनका हेलीकॉप्टर करेली के कोदसा गांव के ऊपर मंडराता रहा। पायलट को रास्ता सूझ ही नहीं रहा था।

खेत में हेलीकॉप्टर उतारने के बाद पायलट ने ग्रामीणों से रास्ता पूछा। कमलनाथ का हेलीकॉप्टर खेत से पांच मिनट बाद वहां से रवाना हो गया। इधर गोटेगांव के झोतेश्वर आश्रम में कलमनाथ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। करीब आधा घंटे में कमलनाथ झोतेश्वर आश्रम पहुंच गए। जहां नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद कमलनाथ ने परमहंसी गंगा आश्रम में शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती से आशीर्वाद भी लिया।

Reported By : Deepu shukla

More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.