Press "Enter" to skip to content

गुजरात के बाद अब एमपी और राजस्थान चुनाव में बीजेपी को चुनौती देंगे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल

गुजरात के बाद अब एमपी और राजस्थान चुनाव में बीजेपी को चुनौती देंगे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल

भोपाल (असल बात ब्यूरो) गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने मध्यप्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में भी सक्रिय होने के संकेत दिए हैं। भोपाल में सोमवार को मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए। हार्दिक से यह पूछने जाने पर कि क्या वह मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे

हार्दिक ने कहा अच्छा काम करने में कोई दिक्कत नहीं है और वह अच्छा काम करते रहेंगे। पाटीदार सम्मेलन में हिस्सा लेने एक दिन के प्रवास पर आए हार्दिक ने कहा कि राज्य में युवाओं व किसानों के लिए वह कुछ अच्छा करने की कोशिश कर रहे हैं। किसानों के अनेक मुद्दे हैंए जिन पर वह बात करते रहे हैं और करते रहेंगे। यह उनका कर्तव्य और कर्म हैए वह इसे करते रहेंगे। भाजपा को निशाना बनाते हुए हार्दिक ने कहा कि देश के अन्य हिस्सों की तरह मध्यप्रदेश में भी झूठी राजनीति होगी और लोगों को तोड़ने का काम भी होगा।
पाटीदार सम्मलेन में केंद्र व राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए हार्दिक ने कहा कि कई ताकतें मध्यप्रदेश में घुसने पर मुझे फर्जी केस में फंसाने की धमकी दे रही थीं। लेकिन मैं डरा नहीं। उनका कहना था कि मैं जहां जाता हूंए वहां समाज को बांटता हूंए जातिवाद फैलाता हूं। मेरा कहना है कि किसानोंए युवाओं और रोजगार की बात करना यदि जातिवाद है तो यह मुझे अच्छा लगता है। यह सरकार खुद को किसान हितैषी बताती है पर ऐसा है नहीं। कृषि में अवार्ड मप्र सरकार को मिलेए किसानों को क्या मिला।

More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

One Comment

  1. Nandkishore Sharma Nandkishore Sharma February 20, 2018

    Gongratulations Jitender Dixit Ji to start Asalbatt News portal,Really beautiful coverage for all India ?? news update,my best wishes for bright future!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mission News Theme by Compete Themes.