Press "Enter" to skip to content

नम आंखों और हाथों में फूल लिए श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने पहुंचे लाखों फैन्‍स

मुंबई ।

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लबगार्डन नंबर 5 में रखा जा चुका है। नम आंखों और हाथों में फूल लिए श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने के लिए लाखों फैंस जमा है। दोपहर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम दर्शन के बाद दोपहर 2 बजे स्पोर्ट्स क्लब से शवयात्रा शुरू होकर विले पार्ले सेवा समाज शवदाह गृह और हिंदू सेमेट्री तक पहुंचेगी। अंत्येष्टि 3 :30 बजे की जाएगी।

ज्ञात हो श्रीदेवी की मौत के 72 घंटे उनका पार्थिव शरीर मंगलवार रात 10: 45 बजे मुंबई के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स आवास पहुंचा। मुंबई एयरपोर्ट से घर तक लाने में पुलिस प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि सड़क के दोनों ओर प्रशंसकों की भीड़ जुटी हुई थी। उनके घर के बाहर भी देर रात तक प्रशंसकों की भीड़ लगी रही।

बोनी कपूर के छोटे भाई और अभिनेता अनिल कपूर के घर सांत्वना देने के लिए सुपरस्टार शाहरुख खानए रजनीकांत और कमल हासन के अलावा रणवीर सिंहए दीपिका पादुकोणए तब्बूए रेखाए फराह खानए जावेद अख्तर और शबाना आजमी जैसी कई फिल्मी हस्तियां पहुंची थीं।

इससे पूर्व श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचते ही उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी अपने चाचा अनिल कपूर के घर से निकल कर अपने घर ग्रीन एकर्स के लिए रवाना हो गईं। उनके साथ सोनम कपूर भी घर के निकलीं। श्रीदेवी का शरीर पहले ग्रीन एकर्स में कुछ मिनटों के लिए नीचे लॉन में रखा गया। इस दौरान उनके फ्लैट में एक पंडित ने पूजा पाठ की और श्रीदेवी का शरीर घर के अंदर ले जाया गया। उनके शरीर के पास एक दीया जलाया गया। अपनी मां को देखते ही दोनों बेटियां और सोनम फूट.फूट कर रो पड़ीं।
जाह्नवी और खुशी के पिता बोनी कपूर भी वहां मौजूद थे। बेटियां देर तक उनसे लिपट कर रोती रहीं। इस बीच जाह्नवी और खुशी के सौतेले भाई अर्जुन ने दोनों बहनों को संभालने का भरसक प्रयास किया और समझाते रहे। वहां पर अनिल कपूर और संजीव कपूर भी मौजूद थे। इनके अलावा उद्योगपति अनिल अंबानीए राजनेता अमर सिंह और टीवी.मीडिया पर्सनैलिटी और संदीप मारवाह भी मौजूद थे। रात को देर तक कपूर परिवार के सदस्यों का बोनी के घर में आना लगा रहा। इससे पहले अनिल कपूर हवाई अड्डे पर पहुंचे थे और बोनी कपूर को देखते ही उनसे लिपट गए। सबसे छोटे भाई संजय कपूर पिछले तीन दिनों से बोनी के साथ ही थे।

More from खेल मनोरंजनMore posts in खेल मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.