Press "Enter" to skip to content

नरेश अग्रवाल का बयान बना भाजपा नेताओं के गले की फांस, क्या पार्टी में टिक पायेंगे ?

नयी दिल्ली।

“कुत्ते की पूंछ चाहें बारह साल नली में रख कर सीधा करने का जतन कर लें पर जब भी निकालेंगे टेढी ही निकलेगी”। राजनीति में बेतुके बयान देने वालों पर यह मुहावरा सटीक चरितार्थ होता है। ऐसे ही एक बडबोले नेता हैं नरेश अग्रवाल जिन्होंने भाजपा में शामिल होते ही जो कुछ कहा वह भाजपा नेताओं के गले की फांस बन गया है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उनके बयान को अस्वीकार्य बता कर झिडकी दे दी है।

आज भाजपा में शामिल होने की घोषणा करते समय बडबोले नरेश अग्रवाल ने कहा था कि सपा ने सिनेमा में नाचने वालों के सामने उन्हें कमतर आंका और टिकट नहीं दिया। जाहिर है उन्होंने बिना नाम लिए भी जो कहा वह सांसद जया बच्चन के लिए ही कहा। सभी जानते हैं कि अखिलेश यादव ने नरेश को मौका न देकर जया बच्चन को चौथे कार्यकाल के लिए टिकट दिया। इसी से भन्नाए अग्रवाल ने सपा से बगावत की। आज जया पर नरेश अग्रवाल की अभद्र टिप्पणी आने के बाद राजनीतिक गलियारों में सवाल उठने लगे। भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सबसे पहले नरेश अग्रवाल की टिप्पणी को अस्वीकार बताया। उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्रों के सम्मानित हैं। भाजपा प्रवक्ता संविद पात्रा ने भी कहा कि अग्रवाल की टिप्पणी से पार्टी का कोई सरोकार नहीं है।

नरेश अग्रवाल राज्यसभा के अंदर और बाहर अपने बयानों को लेकर लोगों को आहत करते रहे हैं। हिंदुओं के आराध्य राम को “रम” बोल चुके हैं। इस पर काफी हंगामा हुआ था। वह प्रधानमंत्री मोदी की भी जम कर खिल्ली उडाते रहे हैं। संघ के बारे में भी उनकी शर्मनाक टिप्पणियां सामने आती रहीं हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं में नरेश अग्रवाल को पार्टी में शामिल करने को लेकर भारी रोष है और वह इस निर्णय को पचा नहीं पा रहे हैं।

More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.