Press "Enter" to skip to content

मासूम से दरिंदगी के मामले में मॉल मालिक और संचालक के विरुद्ध कार्रवाई के आदेश

भोपाल। (दीपू शुक्ला) ।

राज्य के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कल इंदौर के ट्रेजर आईलैंड में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के मामले में मॉल मालिक और संचालक के विरुद्ध कार्रवाई के आदेश दिए हैं। सिंह ने विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए इस आशय की जानकारी दी है। एक सवाल के जवाब में भूपेन्द्र सिंह ने कहा की प्रदेश भर के प्ले जोन, मॅाल और दुसरे सार्वजनिक जगहों पर सुरक्षा सख्त करने से सबंधित नये नियम लागू करने के निर्देश दिये गये है।

ज्ञातव्य है कि कल इंदौर में गेम सेंटर पर नौ साल की मासूम से रेप हुआ। सेंटर पर काम करने वाले एक कर्मी ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना के दौरान बच्ची के साथ उसका बड़ा भाई (12) भी वहीं पास में था। पीड़िता जब जोर-जोर से चिल्ला रही थी, तब उसे लगा था कि वह गेम से डर के चीख रही है। बच्ची की आवाज सुनकर पास में मौजूद उसकी मां सतर्क हुईं। उन्होंने झट से आरोपी को धर दबोचा और उसे जमकर पीटने लगीं। फौरन पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चों ने चेहरे पर मास्क और चश्मे लगा रखे थे। वे इस दौरान गेम में मशगूल थे। कमरे में अंधेरा भी छाया हुआ था। बच्ची इसी दौरान वहां काम करने वाले अर्जुन नाम के शख्स के पास पहुंची। आरोपी ने बच्ची का हाथ थामा और उसे किनारे ले गया। फिर उसने उसके साथ रेप किया। घटना के दौरान पीड़िता के शरीर से खून भी निकल आया था, जो फर्श पर गिरा था। बच्ची को इस दौरान कुछ ठीक नहीं लग रहा था। तत्काल उसने अपना मास्क हटाया। सामने का दृश्य देखकर वह भौचक्की रह गई और चिल्लाने लगी। चीखने की आवाज आने पर बत्तियां जलाई गईं। बच्ची ने इसके बाद आरोपी की ओर इशारा किया। पीड़िता की मां ने उसे फौरन पकड़ा और तमाचे मारने लगीं।

बच्ची घटना के दौरान भयंकर सदमे में थी। पीड़ित पक्ष ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जबकि बच्ची की मेडिकल जांच के लिए उसे एमवाय अस्पताल में भेजा गया।

More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.