Press "Enter" to skip to content

पत्नी की तहरीर पर क्रिकेटर शमी और परिजनों के खिलाफ गंभारी धाराओं में रिपोर्ट दर्ज

कोलकाता।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मो.शमी और परिवार के खिलाफ उनकी बेगम ने पुलिस में घरेलू हिंसा व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया है। हसीन जहां की लिखित शिकायत के अनुसार शमी और उनके परिवार पर भारतीय दंड सहिंता की धारा 498A (क्रुएलिटी), 323 (गंभीर चोट), 307 (हत्या का प्रयास), 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक संत्रास), 328 (जहर खुरानी), 34 (कॉमन इंटेंशन) जैसी गंभीर धाराएं लगी हैं।

बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने जो एफआईआर दर्ज कराई है, उसमें क्रिकेटर की मां, बहन, भाई और भाभी का नाम शामिल है। शमी पर तो हत्या की कोशिश और उनके भाई पर बलात्कार क केस दाखिल किया गया है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि उन्हें जानबूझकर अपने पति के भाई के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता था।

मो.शमी की बेगम ने एक दिन पहले ही अपने पति भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मो. शमी पर अन्य लडकियों से संबंध रखने का सनसनीखेज आरोप लगाया था।

पत्नी के खुल कर मैदान में आ जाने से मो. शमी की मुश्किलें बढ गई है। आज उनकी पत्नी ने कुछ खबरिया चैनलों को पति से हुई बातचीत के आडियो क्लिप भी जारी किए। इन आडियो क्लिप में एक पाकिस्तानी लडकी और पैसे के लेनदेन का मामला सामने आ गया है। जानकारों का मानना है कि नये आडियो खुलासे से मो.शमी की मुश्किलें बढ सकती है। इस मामले की जांच बीसीसीआई भी करा सकती है।

उधर मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए कई आरोपों पर सफाई दी है। शमी ने कहा कि उन पर लगे सभी आरोप गलत हैं और वह जल्द ही अपने परिवार के साथ इस मामले को सुलझाकर खुशहाल जिंदगी जीना चाहते हैं।

More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.