Press "Enter" to skip to content

बिजनौर: एसपी का तबादला कराने में विधायक की भूमिका उजागर !

बिजनौर ।

प्रदेश में देर रात हुए 43 आईपीएस अधिकारियों के तबादलों में बिजनौर पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी को यहां से स्थानांतरित कराने में भाजपा के एक विधायक की भूमिका का खुलासा हुआ है । सोशल मीडिया पर विधायक का एक संस्तुति पत्र वायरल हो रहा है जिसे उन्होंने आईपीएस अधिकारी उमेश कुमार सिंह को गोंडा से बिजनौर पोस्ट किए जाने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा है। गौरतलब है कि तबादला लिस्ट में उमेश कुमार सिंह का तबादला बिजनौर ही किया गया है। हालांकि विधायक पक्ष से इस पत्र को फर्जी बताया गया है।
बिजनौर जिले के बढ़ापुर विधायक कुंवर सुशांत कुमार सिंह का एक पत्र संख्या 082661 दिनांकित 03 फरवरी 2018 आज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जो उनके द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित है। अपने पत्र में विधायक ने लिखा है कि वह गोंडा के पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार सिंह को पुलिस अधीक्षक बिजनौर के रुप में स्थानांतरित करने की प्रबल संस्तुति करते हैं।

हालांकि जब ‘असल बात’ ने इस पत्र की हकीकत की जानकारी करने के लिए विधायक जी के मोबाइल संख्या 7599977777 पर सम्पर्क किया तो विधायक जी से बात नहीं हुई। मोबाइल पर नितिन चौहान नाम सज्जन ने अपने को विधायक जी का पीएस बताते हुए कहा कि ऐसा कोई पत्र विधायक जी की ओर नहीं लिखा गया । आजकल कम्प्यूटर पर स्कैन का जमाना है हो सकता है कि किसी ने साजिशन यह पत्र टाइप करा लिया हो।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.