Press "Enter" to skip to content

बीजेपी ने प्रपंच रचकर हराया बीएसपी प्रत्याशी, सपा गठबंधन पर नहीं पड़ेगा कोई असर: मायावती

लखनऊ ।

राज्यसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) उम्मीदवार की हार के बाद पार्टी अध्यक्ष मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके उम्मीदवार को हराने के लिए बीजेपी ने सारे प्रपंच रचे उसकी साजिश थी कि सपा और बसपा के बीच फूट पड़ जाए लेकिन इस ‘हार’ का सपा-बसपा गठबंधन  पर इंच मात्र भी फर्क नहीं पड़ेगा । उन्होंने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप भी लगाया है. मायावती ने कहा ‘सरकारी आतंक’ के माध्यम से विधायकों को डराया गया और धन्ना-सेठ अनिल अग्रवाल को जिताया गया।

मायावती ने कहा कि फूलपुर-गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी शिकस्त की वजह से वह बौखलाई हुई है. यही वजह थी की बीजेपी ने जीत के लिए जान लगा दी. ताकि बीएसपी और समाजवादी पार्टी की नजदीकी न बढ़े।

उन्होंने कहा, कि मैं बीजेपी एंड कंपनी को आगाह कर देना चाहती हूं कि एसपी-बीएसपी गठबंधन को तोड़ने की कोशिश में वह सफल नहीं होंगे. कल के परिणाम से एसपी-बीएसपी गठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, एक इंच भी नहीं।

बीएसपी अध्यक्ष ने कहा कि एसपी-बीएसपी ने मिलकर तय किया था कि राज्यसभा चुनाव में साथ रहेंगे. दोनों दलों ने कारगर रणनीति बनाई. जिससे बीजेपी को इस गठबंधन की वजह से दिन में तारे नजर आने लगे हैं ।

उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि हमारे विधायकों को ईडी, सीबीआई का डर दिखाया गया. लेकिन हमारे विधायक डरे नहीं. एक विधायक ने क्रॉस वोटिंग की हमने विधायक को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.