Press "Enter" to skip to content

मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

 

 बॉलीवुड की हवा हवाई एक्ट्रेस  एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार (24 फरवरी) को दुबई में हृदय-गति रुक जाने (कार्डियक अरेस्ट) की वजह से अचानक उनका निधन हो गया।

वो परिवार के साथ शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई। श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में मौजूद थे।

दो दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था। इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी। श्रीदेवी के साथ नगीना, निगाहें, खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं।

खूबसूरत एकट्रेस में श्रीदेवी का नाम शुमार था। श्रीदेवी के दुनिया से जाने पर पूरे बॉलीवुड में गम का माहौल है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से लेकर सुष्मिता सेन तक तमाम एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों ने श्रीदेवी की मौत की खबर पर दुख जाहिर किया है।

अंतिम संस्कार के लिए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भी मुंबई लाया जाएगा। श्रीदेवी की मौत की खबर से फैन्स भी शॉक्ड हैं। उनके घर के बाहर भारी संख्या में फैंस इकट्ठे हो चुके हैं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी श्रीदेवी की मौत पर दुख जाहिर किया। अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा कि श्रीदेवी की मौत खबर से झटका लगा है। उनकी मूंदरन पिराई, लम्हे और इंग्लिश-विग्लिश जैसी फिल्में अन्य कलाकारों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं। श्रीदेवी के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

पीएम मोदी ने भी श्रीदेवी के आकस्मिक निधन पर शोक जताया है। प्रधानमंत्री के दफ्तर की ओर से ट्वीट करके दुख जताया गया। ‘प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी के असमय और अचानक निधन से दुखी हूं। लंबे करियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के यादगार रोल निभाए। मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।’

More from खबरMore posts in खबर »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.