Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरनगर : अंकित विहार में दिन ढलते ही कोठी में लूट का प्रयास

मुजफ्फरनगर ।

बदमाशों ने शाम ढलते ही अंकित विहार स्थित अधिशासी अभियंता की कोठी में घुस कर अकेली रह रहीं उनकी पत्नी को बंधक बना कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला की चीख सुन मोहल्ले में सैकडों लोग जमा हो गये। घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। 

नयी मंडी कोतवाली इलाके के मोहल्ला अंकित विहार में सिंचाई विभाग के फैजाबाद में तैनात अधिशासी अभियंता रमेश सैनी की कोठी है। कोठी में उनकी पत्नी अकेली रहती हैं। लगभग एक साल से इस कोठी में निर्माण कार्य चल रहा है। पूरा दिन कोठी में मजदूरों की आवाजाही रहती है। आज शाम ढलते ही लूट के इरादे से कोठी में चार बदमाश घुसे और महिला को बंधक बना कर मारपीट करने लगे। घायलावस्था में भी महिला ने शोर मचा दिया। चीख-पुकार सुन पडोस के लोगों ने हल्ला मचाना शुरू किया। मोहल्ले के लोगों ने कोठी घेर ली। कोठी में अलमारियों का सामान अस्त-व्यस्त पडा है। बताया जाता है कि बदमाश बैग में सामान भर कर फरार हो गये।

गृहस्वामिनी को उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया। अभी यह पता नहीं चल सका कि बदमाश क्या सामान लूट ले गये। शाम ढलते ही इस संगीन वारदात से मोहल्ले में दहशत का माहौल है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.