Press "Enter" to skip to content

शाहरुख की चाहत, हॉकी खेलें अबराम

कोलकाता।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान चाहते हैं उनका सबसे छोटा बेटा अबराम नामी हॉकी खिलाड़ी बने। मजे की बात है कि वह खुद क्रिकेट पर पैसा लगाते हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के सह मालिक हैं।
शाहरुख खान चाहते है कि उनका छोटा बेटा अबराम बड़ा होकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हाकी में भारत का प्रतिनिधित्व करे।
हॉकी पर 2007 में बनी सुपरहिट फिल्म चक दे! इंडिया में मुख्य भूमिका निभाने वाले शाहरुख को हॉकी से बेहद लगाव है। चक दे इंडिया बॉलीवुड में खेल पर बनी सबसे प्रेरक फिल्मों में शामिल है। फिल्म में शाहरुख ने भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच कबीर खान की भूमिका निभाई थी।
अपनी टीम केकेआर के समर्थन के लिए अबराम और बेटी सुहाना के साथ कोलकाता में शाहरुख ने कहा,अबराम ने अभी क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया है। अभी वह थोड़ा फुटबाल खेलते है। पर मैं चाहूंगा कि वह भारत के लिए हॉकी खेले।
आईपीएल के मौजूदा सत्र के अपने पहले मैच में केकेआर ने नये कप्तान दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चार विकेट से शिकस्त दी जिसके बाद शाहरुख और सुहाना को मैदान का चक्कर लगाते देखा गया।

नए कप्तान कार्तिक के लिए अपील
बेंगलूर ने रविवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन बनाए थे। सुनील नारायन की आतिशी अर्धशतकीय पारी के बूते केकेआर ने इस लक्ष्य को 19वें ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। शाहरुख ने केकेआर के समर्थकों से पूर्व कप्तान गौतम गंभीर की जगह टीम के नए कप्तान कार्तिक का दिल से समर्थन करने की अपील की।

More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.