Press "Enter" to skip to content

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने हंसते हुए पहुंचीं जैकलीन, हुईं TROLL

नई दिल्ली ।

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखी गई श्रद्धांजलि सभा में तमाम हस्त‍ियां पहुंचीं. इस दौरान जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आईं. क्लब में दाखिल होने की उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वे मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं. इसे लेकर लोगों ने उनकी निंदा की और जमकर ट्रोल किया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि उन्हें ऐसे समय पर हंसने के बजाय अपना दुख प्रकट करना चाहिए था।

एक यूजर ने लिखा ‘प्रिय जैकलीन यदि आप किसी दिवंगत के प्रति सम्मान प्रकट नहीं कर सकतीं तो आपको ऐसी जगह पर जाना ही नहीं चाहिए था. मीडिया कवरेज के लिए आना बंद करें. एक अन्य यूजर ने लिखा, जैकलीन को शर्म आनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि कम से कम आप झूठी एक्ट‍िंग ही कर लेतीं।

बता दें कि बुधवार को ही मुंबई के विले पार्ले सेवा समाज श्मशान गृह में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया था. पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी।

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद परिवार की ओर से एक बयान जारी कर प्रशंसकों के प्रति आभार जताया गया है. बयान में कहा गया है कि इस मुश्किल वक्त में प्रशंसकों और शुभचिंतकों का प्यार ही था, जिसने हमारा ढांढस बांधे रखा. साथ ही परिवार की ओर से इसके लिए दुनियाभर के फैंस, मित्रजनों और समर्थकों का आभार जताया गया है ।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.