Press "Enter" to skip to content

सीएम योगी लोकेंद्र के परिवार वालों से मिले, सुख-दुख में साथ का दिया भरोसा

बिजनौर ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे हेलीकाप्टर से बिजनौर के गांव आलमपुरी पहुंचे। यहां से वे दिवंगत विधायक लोकेंद्र चौहान के घर पहुंचे और श्रद्धांजलि आर्पित की। योगी ने कहा कि हमने एक होनहार विधायक खो दिया है। लोकेंद्र के अधूरे कार्यों को प्राथमिकता से पूरा कराया जाएगा। सीएम ने कहा कि हादसे में मारे गए सभी के प्रति वे शोक संवदेना व्यक्त करते हैं।
मुख्यमंत्री लोकेंद्र चौहान के परिजनों से मिले और सांत्वना देते हुए कहा कि सरकार हर सुख-दुख में उनके साथ है। सीएम यहां करीब आधा घंटे रुके।

उल्लेखनीय है कि नूरपुर विधायक लोकेंद्र चौहान का गुरुवार को उनके पैतृक गांव आलमपुरी में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम दर्शन को जन सैलाब उमड़ पड़ा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय व प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों ने श्रद्धांजलि अर्पित कर सांत्वना दी। बता दें कि बुधवार सुबह लखनऊ जाते समय विधायक लोकेंद्र चौहान की फॉच्र्यूनर गाड़ी सीतापुर के कमलापुर क्षेत्र के ककैयापारा गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। हादसे में विधायक, दो गनर, चालक व निजी सचिव की मौत हो गई थी। इसके बाद से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई थी।

 

असल बात ब्यूरो

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mission News Theme by Compete Themes.