Press "Enter" to skip to content

सोनिया के डिप्लोमेसी डिनर में बीस विपक्षी दलों के नेता शामिल

नयी दिल्ली।

कांग्रेस संसदीय दल की नेता एवं यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी द्वारा आज दिए गये डिप्लोमेसी डिनर में कांग्रेस सहित बीस विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए।

अगले साल होने वाले संसदीय आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करने को कांग्रेस पार्टी अपनी अगुवाई में विपक्षी गठबंधन बनाने की दिशा में प्रयासरत है। इसी कवायद के तहत आज सोनिया गांधी ने विपक्ष के नेताओं को एकजुट करने के उद्देश्य से रात्रिभोज का आयोजन किया।

सोनिया गांधी की मेजबानी में हुए इस रात्रिभोज में सपा के रामगोपाल यादव, एआईयूडीएफ के बदरूद्दीन अजमल, एनसीपी के शरद पंवार, आरजेडी के तेजस्वी यादव व मीसा भारती, नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, जेएमएम के हेमंत सोरेन, रालोद के चौधरी अजित सिंह, भाकपा के डी. राजा, सीपीआईएम के मो.सलीम, डीएमके से कनिमोझी, आईयूएमएल -कुट्टी, बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा,  जेवीएम से बाबूलाल मरांडी, आर एस पी के रामचंद्रन, हिंदुस्तान ट्राइबल पार्टी के शरद यादव, टीएमसी के सुदीप बंदोपाध्याय, हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के जीतनराम मांझी, जेडी एस के डा.कुपेन्दर रेड्डी शामिल हुए।

मेजबान कांग्रेस की ओर से सोनिया गांधी के अलावा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी , गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खडके, अहमद पटेल, एके एंथोनी व रणदीप सिंह सूरजेवाला मौजूद थे।

More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.