Press "Enter" to skip to content

लालू प्रसाद की तबीयत जानने के लिए नीतीश ने किया फोन, तेजस्वी ने कहा महागठबंधन में नही है कोई जगंह

पटना।

सियासी उठापटक के बाद एक फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार बीजेपी का दामन छोड़ लालू के साथ फिर से गठबंधन करने की फिराक में है। नीतीश कुमार ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को फोन किया और उनकी तबीयत के बारे में पूछा। बता दे की लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के मामले में अंतरिम जमानत पर बाहर आए हुए है। उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

लालू प्रसाद यादव को हाईकोर्ट ने 6 सप्ताह की जमानत दी थी। जिसकी अवधि 27 जून को समाप्त होने वाली थी। मगर अब कोर्ट ने लालू यादव की अंतरिम जमानत तीन जुलाई तक बढ़ा दी है। पिछले कई दिनों से नीतीश सरकार और बीजेपी के साथ सीटों के बटंवारों को लेकर मनमुटाव चल रहा है। जिसमें बीजेपी के कुछ विधायक नीतीश सरकार पर तंज कस रहे तो जेडीयू पार्टी से भी जवाबी कार्यवाही मिल रही है। और इन सबके बीच नीतीश कुमार को लालू को फोन करके हालचाल पूछना एनडीए के लिए बड़ा संकेत दे रहा है।

इस मसले पर लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट् कर कहा कि बड़े दिनों बाद बीमारी का हालचाल पूछा, उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अभी रविवार को लालू का यादव का फिस्टुला ऑपरेशन किया गया। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि करीब चार माह से अस्पताल में भर्ती होने के बाद नीतीश जी को उनके बीमार होनें की खबर मिली। मुझे आशा है कि उन्होनें यह महासूस किया होगा कि वह उनसे मिलने वाले अंतिम बीजेपी/एनडीए के नेता है।
तेजस्वी यादव ने मंगलवार को सटीक शब्दों में कहा दिया की चाचा के लिए अब महागठबंधन के लिए कोई जंगह नही है। तेजस्वी यादव ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया और यहां की जनता नीतीश को कभी माफ नहीं करेगी

More from राजनीतिMore posts in राजनीति »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.