Press "Enter" to skip to content

इरफान के स्पोकपर्सन ने शाहरूख की मुलाकात को लेकर बड़ा खुलासा

मुंबई।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान को लेकर अभी कुछ दिन से खबरें चल रही है कि उन्होनें अभिनेता इरफान खान की मदद की। उन्होनें अपने लंदन वाले बंगले की चाभी दी थी। जिसके बाद पूरे सोशल मीडिया से लेकर मीडिया इंस्टड्री में लोग शाहरूख खान जमकर तारीफ कर रहे थे और इरफान के बीच शाहरूख की दोस्ती की मिशाल बांध रहे थे। मगर इन सबके बीच अब एक चौकानें वाली बात सामने आ रही है, और वह ये है कि किंगखान ने इरफान खान की मदद नही की।हालांकि इस बयान के साथ ही शाहरुख-इरफान के मिलने की खबरों पर विराम लग गया है।

//www.instagram.com/p/BYBPjOjnL0S/

 

आपको बता दे की इरफान खान के स्पोकपर्सन ने इस सभी खबरों को झूठा व अफवाह बताया है। स्पोकपर्सन ने अपने एक बयान में कहा कि ये जो भी समाचार उड़ाया जा रहा है वह पूरी तरह से गलत है। उन्होनें इस खबर को एक कल्पना मात्र बताया, जिसने अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से इस तरह की न्यूज चलाई जा रही है। इनमें कोई सच्चाई नही है।

//www.instagram.com/p/BbBhSMsnhfe/

ये बताया जा रहा है कि एक वेबसाइट के मुताबिक लंदन जाने से पहले इरफान और शाहरूख की मुलाकात का उल्लेख किया था। जिसमें ये लिखा था कि इरफान की पत्नी सुतापा ने शाहरूख खान को फोन कर इरफान की उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। इसके साथ ही सुतापा ने शाहरूख खान को मड आइलैंड वाले घर पर भी बुलाया। जहां साथ में दोनों ने करीब 2 बातचीत की। वहीं शाहरूख ने अपने लंदन वाले घर की चाबी भी इरफान को दी है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.