Press "Enter" to skip to content

मगहर में पीएम के दौरे से पहले पहुंचे योगी आदित्यनाथ, मजार पर टॉपी पहनने से किया इन्कार

लखनऊ

पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक दिन पहले मगहर जाकर तैयारियों का जायजा लिया. योगी कबीर की मजार भी गए. इस दौरान मजार के एक मौलवी ने उन्हें टोपी पहनाने की कोशिश की, लेकिन योगी ने मौलवी का हाथ पकड़कर टोपी को दूर कर दिया इस पर योगी ने टोपी पहनने से इनकार कर दिया.

आपको बता दें कि कबीर की 500वीं पुण्यतिथि पर पीएम मोदी गुरुवार को यूपी के संत कबीर नगर में होंगे. पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मगहर जाएंगे. यहां कबीरदास की समाधि  पर जाकर पीएम मोदी मजार पर चादरपोशी करेंगे. जहां वो कबीर एकेडमी रिसर्च संस्थान की आधारशिला रखेंगे. इस दौरान पीएम एक रैली को भी संबोधित करेंगे. साथ ही कबीर की मज़ार पर जाकर चादर भी चढ़ाएंगे.

 पीएम के दौरे से एक दिन पहले बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मगहर पहुंचे थे. वहां उन्होंने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी ली. इलाके में मंगलवार को हुई भारी बारिश की वजह से प्रधानमंत्री के प्रस्तावित रैली स्थल में जलभराव हो गया है, जिसे खत्म करने के लिये युद्धस्तर पर काम किया जा रहा है.

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.