Press "Enter" to skip to content

महाराष्ट्र में बच्चा चोरी के शक में पांच आदिवासियों की बेकाबू भीड़ ने बेरहमी से पीट-पीटकर की हत्या, 23 लोगों को किया गिरफ्तार 

धुले।

महाराष्ट्र के धुले जिले में बच्चा चोरी के शके में वहां मौजूद लोगों की भीड़ ने पांच लोगों की बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। सोशल मीडिया के द्धारा ये खबर फैलाई जा रही थी बच्चा चोरी का गिरोह आसपास घूम रहा है। रविवार के दिन दोपहर आठवडे गांव में 7 से 8 लोगों को संदिग्ध के तौर पर घूमते हुए देखा गया था, जिसके बाद इन्हें बच्चा चोरी करने वाला गैंग समझकर इस कदर मारा गया की उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने अभी फिलहाल 23 लोगों को गिरफ्तार  कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है यहां पर भीड़ बेकाबू हो गई थी, जिसके कारण पांच लोगों को भीड़ ने मार डाला। इस मामले में कुछ और आरोपी भी पहचाने जा चुके है, जिनकी तलाश में पुलिस ने पांच टीमें बनाई है। एएसपी एम रामकुमार ने कहा कि उन्हें घटना से मिला एक वीडियों और तस्वीरें लोगों को देखा रहे है ताकि आरोपियों की पहचान जल्द से जल्द की जा सके। एसएसपी का कहना है कि वह जल्द ही अन्हे गिरफ्तार  कर जेल भेंज देंगे।

 कुछ लोग इंडिका कार से जान बचाकर भागने में कामयाब रहे। फिलहाल इस गांव में भारी तादात में पुलिस फोर्स तैनात की गई है और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने बताया मारे गए लोग एक घुमंतू कबीले के थे जो भीख मांगकर अपना जीवन-यापन करते थे।

More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.