Press "Enter" to skip to content

किम शर्मा पर उनकी नौकरानी ने मारपीट व सैलरी ना देने का लगाया आरोप

मुंबई।

बॉलिवुड फिल्म अभिनेत्री किम शर्मा के खिलाफ उनकी नौकरानी ने मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल किम के घर काम कर चुकी 31 वर्षी एस्थर खेस ने कि वह 27 अप्रैल की तारीख से किम के यहां काम कर रही है। मेड का कहना है कि वह कपड़ों को धोते समय उनमें से सफेद रंग के कपड़ों को अलग करना भूल गई थी। जब मैनें देखा की डार्क कपड़ो का रंग सफेद कपड़ों में मिल गया है तो मुझे अपनी गलती का अहसास हुआ और मैं इसकी सूचना देने के लिए किम के पास गई। मगर जब उन्हे ये बात पता चली तो उन्होनें पहले तो मेरे बारे में अपशबद कहें फिर मुझे बूरी तरह मारा पीटा और घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया है।

सांताक्रूज में रहने वाली एस्थर ने बताया, कि किम ने कहा कि दोबारा यहां पर मत आना, मेरी सैलेरी भी नही दी।  एस्थर ने कहा, ‘मैंने कई बार अपनी सैलरी लेने की कोशिश की, जब उन्होंने पैसे देने से फाइनली मना कर दिया तो 27 जून को मुझे पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। घटना मई माह की बताई जा रही है।  हालांकि, उनका आरोप है कि खार पुलिस ने न तो अभी तक ऐक्ट्रेस के खिलाफ कोई समन जारी किया है और न ही उनके कम्प्लेंट का स्टेटस उन्हें बताया गया है।

तो वहीं किम शर्मा ने मिरर बात करते हुए कहा कि, “मैनें उसके साथ कोई मारपीट नही की वह झूठ बोल रही है”। मैनें सिर्फ उसे चले जाने के लिए कहा। उसने मेरी 70 हजार के कपड़ो का नुकसान किया है।  सैलेरी को भी मना नही किया, महिने की 7 तारीख को मैनें सैलेरी देने की बात कही।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.