Press "Enter" to skip to content

कैंसर से जिंदगी की लड़ाई लड़ रही अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे के स्वास्थ्य के लिए पूरा बॉलीवुड मांग रहा दुआएं

मुंबई।

बॉलीवुड़ फिल्म अभिनेता इरफान खान अपने कैंसर का इलाज कराने के लिए विदेश गए हुआ है, तो वहीं फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे भी कैंसर की चपेट में आ गई है। बुधवार को सोनाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैंसर होने की बात का खुलासा किया.  कि वो कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं और अमेरिका में इलाज करवा रही हैं। सोनाली ने लिखा, ‘हाल ही में जांच के बाद मुझे पता चला है कि मुझे हाईग्रेड कैंसर है। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स उनके सपोर्ट में आये. हिन्दुस्तान टाइम्स के खबर के मुताबिक न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहीं सोनाली से मिलने के लिए बुधवार को एक्टर अक्षय कुमार उनके पास पहुंचे.

//www.instagram.com/p/BkzNkCulnEC/?hl=hi

 

अन्य फिल्मी स्टार्स ने भी सोनाली बेंद्रे से सपोर्ट में ट्विटर के जरिए मैसेज दिया है. अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी सोनाली को मैसेज लिखा, ‘आप एक फाइटर हैं और हमेशा रहेंगे. मैं हमारा सारा प्यारा और सपोर्ट भेज रहा हूं. उम्मीद है जल्द ही फिट और ठीक होने के बाद मिलेंगे.’

//www.instagram.com/p/Bg3CnlalWZS/?hl=hi

 

करण जौहर ने ट्वीट किया- सोनाली एक Solid Soul और True Fighter हैं। मैं दुआ करता हूं। विवेक ओबरॉय ने भी सोनाली के लिए दुआएं मांगते हुए ट्वीट किया और लिखा कि सोनाली वंडरवूमेन हैं और उन्हें यकीन है कि कैंसर उनके आगे हार जाएगा।

//www.instagram.com/p/BczoGVAFm32/?hl=hi

बता दे की सोनाली बेन्द्रे जी टीवी के रिएलिटी शो इन्डियाज बेस्ट ड्रामेबाज में बतौर जज नजर आई थी।

 

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.