Press "Enter" to skip to content

अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में भारतीय छात्र की गोली लगने से मौत

हैदराबाद :

तेलंगाना की 24 वर्षीय युवक की अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में गोलीबारी में शुक्रवार को मौत गई है. के भीतर अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृत छात्र की पहचान शरत कोपू के रूप में हुई है वारंगल का रहने वाला छात्र की मिसूरी यूनिवर्सिटी में पढ़ता था. मृत छात्र के चचेरे भाई संदीप वेमुलाकोंडा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि अज्ञात बदमाशों के एक समूह ने कैंजस के रेस्ट्रॉन्ट में में गोलीबारी की, जिस दौरान शरत को 5 गोलियां लगीं। रिपोर्ट के मुताबिक कंसास पुलिस को शुक्रवार शाम 7 बजे एक रेस्टोरेंट में गोलीबारी की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खून से लथपथ शरत को एक पूल में गिरा पाया. आनन-फानन में युवक को करीब के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

कैंजस सिटी पुलिस ने इसे लूट और हत्या का मामला बताया है। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर का विडियो जारी करते हुए उसके बारे में सूचना देने पर 10 हजार डॉलर का इनाम रखा है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. शरत कंसास में रहता था  इस साल जनवरी में अमेरिका गया था। उसे यूनिवर्सिटी ऑफ मिजोरी-कैंजस सिटी में पढ़ने के लिए पूर्ण स्कॉलरशिप मिली थी।  और हायर स्टडीज के लिए उसने मिसूरी यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था.

जवान बेटे की मौत के बाद वारंगल में शरत के परिवार में मातम पसर गया है. परिजनों ने राज्य के NRA मंत्री के. वाई. रामाराव से मामले में दखल देकर जल्द से जल्द शरत के पार्थिव शरीर को भारत लाने की गुजारिश की है.

More from ग्लोबल न्यूज़More posts in ग्लोबल न्यूज़ »
More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.