Press "Enter" to skip to content

आलिया और आलोक अलग-अलग रणभूमि में, कौन होगा विजयी?

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुम्बई: आगरा का खून, आलोक अपनी टीम के साथ बैडमिंटन मैच के लिये सपनों की नगरी मुंबई जाने को तैयार है। सोनी सब का ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ अपने दर्शकों को आगरा से मुंबई लेने जाने की तैयारी कर रहा है क्‍योंकि आलोक (हर्षद अरोड़ा) अपने स्‍टूडेंट्स के साथ सफर पर निकला है। वो बै‍डमिंटन मैच में हिस्‍सा लेने के लिये निकले हैं जिसे एपिसोड में आगे दर्शाया जायेगा।

आलोक से मीलों दूर, आलिया (अनुषा मिश्रा) दूसरी तरफ एक बिलकुल ही अलग मिशन पर है। आलोक, मैच के लिये निकलने वाला होता है, वह तारा को गले लगा लेता है। वह तारा को धन्‍यवाद देने के लिये ऐसा करता है कि उसने उसके एक स्‍टूडेंट के पेरेंट्स को बैडमिंटन मैच में हिस्‍सा लेने के लिये मनाया । आलिया यह देख लेती है और तारा (प्रियंका पुरोहित) को स्‍कूल और उनकी जिंदगी से भगाने का मिशन शुरू करती है। वह तारा को हटाने के लिये सहाय अंकल को एक प्रबल दावेदार के रूप में पेश करती है। आलिया सारे टीचर्स को उनके पक्ष में वोट डालने के लिये मनाती है।

आलिया और आलोक अलग-अलग रणभूमि में हैं और यह देखना दिलचस्‍प होगा कि कौन विजयी होगा ?

आलोक का किरदार निभा रहे, हर्षद अरोड़ा कहते हैं, ‘‘आलोक बहुत खुश है और उसे अपनी टीम से पूरी उम्‍मीदें हैं और वह मुंबई में बैडमिंटन मैच जीतने की तैयारी कर रहा है। मुझे पूरा विश्‍वास है कि हमारे दर्शकों को भी ऐसी ही उत्‍सुकता और जोश महसूस होगा, जब वह मैच देखेंगे। इसकी शूटिंग करने में भी उतना ही मजा आया। आलोक कप जीतेगा या नहीं? यह बात आपको जल्‍द ही पता चल जायेगी? ’’

आलिया का किरदार निभा रहीं अनुषा मिश्रा कहती हैं, ‘‘आलिया बहुत खुश है कि आलोक बैडमिंटन टूर्नामेंट के लिये मुंबई जा रहे हैं, लेकिन आलोक के प्रति तारा का रवैया आलिया को परेशान करना शुरू कर देता है और अब उसने इंग्लिश टीचर को हटाने का इरादा कर लिया है। इस शो में पति और पत्‍नी दोनों ही अपने-अपने मिशन पर हैं और आगे आने वाले एपिसोड्स सरप्राइज से भरे होंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Be First to Comment

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Mission News Theme by Compete Themes.