Press "Enter" to skip to content

एमवे ने जयपुर में आयोजित किया ‘एटीट्यूड फैशन फिएस्टा’ फैशन शो

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जयपुर: देश की अग्रणी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी एमवे इंडिया ने आज जयपुर में एक चकाचौंध भरे फैशन शो ‘एटीट्यूड फैशन फिएस्टा’ का आयोजन किया। यह शाम असंख्य रंगों और प्रतिभाओं केअद्भुत प्रदर्शन से सुसज्जित थी, क्योंकि इस आयोजन के दौरान एमवे के डायरेक्ट सेलर्स ने जयपुर की प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सुश्री रीना जैन द्वारा कोरियोग्राफ्ड सीक्वेंसेज पर बेहद स्टाइलिश अंदाज में रैंप पर चहल कदमी की।

फैशन शो में थीम-आधारित राउंड – एथनिक सोलो राउंड, एथनिक कपल राउंड और वेस्टर्न राउंड के माध्यम से युवापन और जीवंतता का अद्भुत नजारा दिखा। महिला प्रतियोगियों ने जहां एटीट्यूड के जीवंत रंगों में एक से बढ़कर एक आकर्षक लिबास पहनकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, वहीं पुरुष प्रतियोगियों ने अपनी अलग ही आकर्षक शैली में रैंप पर वाक किया, जिसने माहौल को चकाचौंध से भर दिया।

कपल एथनिक राउंड में लक्ष्मी और राकेश जैन को विजेता घोषित किया गया, जबकि रेणुका और  चंद्रकांत शर्मा और माया और महेश कुमार काहर को क्रमशः रनर्स अप तथा फर्स्ट रनर्स अप चुना गया। वेस्टर्न सोलो राउंड में जया द्विवेदी को विजेता, जबकि  गुरसिमरन  सिंह और मोनिका सोनी को क्रमशः रनर अप और फर्स्ट रनर अप चुना गया।

ज्यूरी पैनल में अधिकतम पुश अप श्रेणी में लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स धारक-2019 एवं राजस्थान में कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं की विजेता श्रीमती सोनू छाबड़ा, एमवे इंडिया के प्रमुख रणनीतिक खाता प्रबंधक मनोज वत्स और प्रमुख खाता प्रबंधक मुकेश सिंह को शामिल किया गया था। रंगारंग एटीट्यूड फैशन फिएस्टा शो को एमवे इंडिया नॉर्थ की रीजनल मार्केटिंग मैनेजर – ब्यूटी एंड पर्सनल केयर मनु मिश्रा ने होस्ट किया था।

इस अवसर परएमवे इंडिया के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट –नॉर्थ एंड साउथश्री जी. एस. चीमाने कहा-“एटीट्यूड फैशन शो के हर संस्करण को हमारे दर्शकों का अपार स्नेह और शानदार रेस्पॉन्स मिलता है। हमारे डायरेक्ट सेलर्स में जो प्रतिभा है, उसे सबके समक्ष प्रदर्शित करने के लिए फैशन शो सबसे अच्छा तरीका है।” “हमारी एटीट्यूड रेंज जोशपूर्ण और जीवंत भारतीय युवाओं का प्रतिनिधित्व करती है और ये उत्पाद भारतीय त्वचा के पूरक हैं। जिन भारतीय महिलाओं ने रूढ़िवादिता को चुनौती दी है और जीवन में सफलता प्राप्त की है, उनका जश्न मनाने के लिए हमने शख्सियत आधारित ब्रांड का निर्माण करते हुए ‘डोंट लिमिट माई एटीट्यूड’ नामक डिजिटल अभियान भी शुरू किया था। यह भावना हमारी सभी महिला प्रत्यक्ष विक्रेताओं में सम्मिलित है और यह फैशन शो उस भावना का एक सच्चा प्रदर्शन है, जो एमवे के महिला सशक्तिकरण के दृष्टिकोण को प्रस्तुत करता है।” चीमा ने आगे कहा।

उल्लेखनीय है कि एटीट्यूड एक प्रीमियम स्किनकेयर और कॉस्मेटिक्स ब्रांड है, जो विशेष रूप से उन भारतीय युवाओं पर लक्षित है, जो यह मानते हैं कि ‘उनके लिए सुंदरता का मतलब केवल एक खूबसूरत चेहरा ही नहीं है, बल्कि इससे कहीं अधिक है। किसी का भी व्यक्तित्व और दृष्टिकोण सुंदरता को परिभाषित करता है’। एटीट्यूड एक ऐसी रेंज प्रदान करता है, जो त्वचा की देखभाल करती है और रंगों की एक ऐसी बोल्ड परिभाषा प्रस्तुत करती है, जिससे कोई भी दूसरों से एक कदम आगे रहता है। इसके पोर्टफोलियो में क्लींजर, टोनर,  मॉइस्चराइजर, सनस्क्रीन लोशन, फेस वॉश, फेस मास्क, हैंड एवं बॉडी क्रीम, फुट क्रीम जैसे विविधतापूर्ण स्किनकेयर उत्पाद और हाल ही में लॉन्च की गई उत्पादों की ‘बी ब्राइट’ रेंज शामिल है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Mission News Theme by Compete Themes.