Press "Enter" to skip to content

मलंग में अनिल कपूर का अनोखा अवतार

मुंबई (अनिल बेदाग) अपने 43 साल के लंबे करियर में अनिल कपूर अपनी ऊर्जा और सिनेमा के प्रति अपने जूनून से आज की नई पीढ़ी को भी मात दे देते हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नही हैं कि आज के युवा अभिनेता उनको अपनी प्रेरणा के तौर पर देखते हैं। झक्कास अभिनेता अनिल कपूर जल्द ही मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मलंग’ में पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में हैं। जब से  मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया है तबसे ही सिनेमा लवर उनके ‘ग्रे  शेड्स’ किरदार के बारे में बात कर रहे हैं. एक लंबे समय के बाद अनिल कपूर इस तरह का रोल निभाते हुए दिखेंगे।
फिल्म में उनका शानदार लुक पहले से ही सुर्ख़ियों में है। उनके बालों से लेकर, टैटू और उनके फिज़िक्स तक आप कुछ भी नहीं मिस कर सकते। शायद लोग नही जानते कि एक्शन के लिए अपनी कमर कस चुके अनिल कपूर ने इस फिल्म में अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए कई किलों वज़न घटाया। अपने करियर के इस पड़ाव पर भी ये बहुमुखी अभिनेता जिस तरह से लगातार अलग-अलग तरह की फिल्मों में अपनी विभिन्न शैलियों का इस्तेमाल कर रहे हैं और अपना बेस्ट दे रहे हैं। यह वाकई प्रेरणादायक है।
अगर ट्विटर पर मौजूद फैंस की बात करें तो वो अनिल कपूर के इस लुक को पसंद तो कर ही रहे हैं लेकिन साथ-साथ वह इसे अपना भी रहे हैं। फिल्म मलंग चार ऐसे लोगो की कहानी हैं जो दूसरों को मारने के लिए बाहर निकलते हैं। अनिल कपूर को इस अनोखे अवतार को पहले कभी नही देखा गया है। उन्हें बड़े परदे पर चमकते हुए देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.