Press "Enter" to skip to content

 B4U भोजपुरी टीवी पर पहली बार देश भक्ति का डबल डोज ‘मंदिर वही बनाएंगे’

पिछले दिनों अयोध्या मसले पर फैसला आने के साथ ही सारे शोर शराबे पर भले ही विराम लग गया हो. लेकिन भोजपुरी दर्शकों के लिए अयोध्या मामला एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है. B4U भोजपुरी इस शनिवार और रविवार लेकर आया है, देशभक्ति का डबल डोज. भोजपुरी फ़िल्म निर्माता महेश उपाध्याय और चंदन भंसाली की धाकड़ फिल्म ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ टीवी पर पहली बार देखने को मिलेगी. भारी भरकम डायलॉग्स से भरी इस फिल्म में प्रदीप आर पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ एक्शन और मारधाड़ से भरपूर फिल्म है, जिसमें देशभक्ति के माध्यम से अयोध्या मसले को समझाने की कोशिश की गयी है. फिल्म को जिवंत बनाने के लिए इसकी ज्यादातर शूटिंग अयोध्या के रियल लोकेशन में की गई है, और फिल्म की कहानी ज्यादातर समय मंदिर के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आती है. अपने ट्रेलर से इंटरनेट पर धूम मचाने के बाद फिल्म ने सिनेमाघरों में भी खूब भीड़ इकठ्ठा की और भोजपुरी सुपरहिट फिल्मों में शुमार हो गयी.

बता दें कि एसआरवी प्रोडक्शन हाउस, माही मूवीज निर्मित व आदि शक्ति एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ इस शनिवार शाम सात बजे, भोजपुरी सिनेमा के पसंदीदा चैनल B4U भोजपुरी पर प्रस्तुत की जाएगी, वहीँ दर्शकों का रविवार दोपहर 1 बजे इसका रिपीट टेलीकास्ट भी देखने को मिलेगा. इस फिल्म के निर्देशक प्रवीण कुमार गुदुरी ने किया हैं. सह निर्माता राम मिश्रा व शंकर शुक्ला हैं, जबकि कार्यकारी निर्माता मनोज पांडे व शिव मिश्रा हैं. फिल्म की सिनेमेटोग्राफी महेश वेंकट ने बहुत खूबसूरती से निभाई है.

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.