Press "Enter" to skip to content

बिग गंगा “टेलीविजन” पर लेकर आया है, सबसे बड़ा लोक कला मुकाबला

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पटना: अपने धमाकेदार कंटेंट और प्रस्‍तुति के लिये मशहूर बिग गंगा लेकर आया है,लोक सम्राट- बिरह के बाहुबली’। यह चैनल हिन्‍दी बेल्‍ट के अपने दर्शकों के लिये टेलीविजन परदे पर‍ सबसे बड़ा लोककला मुकाबला लेकर आया है। इस नॉन-फिक्‍शन म्‍यूजिक रियलिटी शो में यूपी तथा बिहार के बिरह’ महारथी हिस्‍सा लेते नज़र आयेंगेजोकि सबसे बड़े टाइटल बिरह के बाहुबली’ के लिये मुकाबला करेंगे। इस शो को कोई और नहीं बल्कि खुद एक लीजेंडदिनेश लाल यादव होस्‍ट करेंगे। उनके साथ इस शो में को-होस्‍ट होंगे कॉमेडियन मनोज टाइगर। इस शो को बिरह सम्राट’ ओम प्रकाश लाल यादवविजय लाल यादव के साथ जज करेंगे। एक घंटे का यह शो, 10 अगस्‍त से हर शनिवार और रविवाररात 8 से 9 बजे बिग गंगा पर प्रसारित किया जायेगा।

उत्‍तर प्रदेशबिहार से 16 सबसे प्रतिभाशाली सिंगर्स को इस मुकाबले के लिये चुना जायेगा और केवल एक ही इस भव्‍य खिताब को जीत पायेगा। जिस तरह बिरह संगीत के रूप में कहानी कहता हैउसी तरह हर परफॉर्मेंस की अपनी एक छोटी-सी कहानी होगी। प्रतियोगियों का चयन दर्शकों की पसंद तथा कहानी की प्रभावी प्रस्‍तुति के आधार पर किया जायेगा। यूपीबिहार तथा पूर्वांचल क्षेत्र में बिरह गायिकी के सबसे लोकप्रिय रूपों में से एक है। यह शो चाहता है कि अभियव्‍यक्ति के माध्‍यम से इस शो के जरिये उसका लाभ उठाया जायेजोकि सिंगर्स को सामने आने और अपनी पहचान बनाने का प्‍लेटफॉर्म प्रदान कर रहा है।

इस नई प्रस्‍तुति के बारे में अपनी बात रखते हुएअमरप्रीत सिंह सैनीबिजनेस हेडबिग गंगा ने कहा, ‘’बिरह संगीत के सबसे लोकप्रिय रूपों में से एक हैजिसे कि इस क्षेत्र में काफी महत्‍व्‍पूर्ण माना जाता है। इस प्रस्‍तुति के साथ हमारा लक्ष्‍य उन सारे सिंगर्स को एक प्‍लेटफॉर्म प्रदान करना है जो संगीत के इस रूप को प्रस्‍तुत कर सकें। हमने इस शो में इस इंडस्‍ट्री के सबसे बड़े नामों को शामिल किया है ताकि वह अपने दर्शकों का सही रूप में मनोरंजन कर सकें। यह शो इस क्षेत्र की संस्‍कृति पर आधारित हैजिसे पहले काफी अच्‍छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं और इस शो के जरिये हमें इतिहास रचने की उम्‍मीद है। मुझे उम्‍मीद है कि सब इसे पसंद करेंगेदेखेंगे और याद रखेंगे।

इस शो में दर्शक कुछ जाने-माने बिरह सिंगर्स को भी देख पायेंगेजिनके इस क्षेत्र में काफी संख्‍या में फैन्‍स हैंइसमें हिस्‍सा लेने वाले हैं। लोक सम्राट- बिरह के बाहुबली’ बिरह की दुनिया में अपने तरह का एक अनूठा शो हैजोकि परदे पर अपनी जगह बना रहा है। फ्री डिश और प्रमुख वितरण नेटवर्क (एयरटेलडी2एचटाटा स्‍कायडिश टीवी) की एक सशक्‍त पहचान होने की वजह से चारों की यह प्रस्‍तुति इस क्षेत्र में भोजपुीरी बोलने वाले दर्शकों की बढ़ती संख्‍या की जरूरत को पूरा कर सकेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Be First to Comment

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Mission News Theme by Compete Themes.