Press "Enter" to skip to content

चीनी घुसपैठ पर राहुल पर भाजपा का पलटवार, कहा- परिवार पर लगा कलंक कभी मिट नहीं सकता

नई दिल्ली।  भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बार-बार ‘झूठ बोलने’ और सेना का ‘अपमान’ करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि कांग्रेस की सरकारों के दौरान चीन ने भारत की 43,000 वर्ग किलोमीटर जमीन पर कब्जा जमाया। पार्टी ने कहा कि राहुल गांधी चाहे जितने झूठ बोले लेकिन उनके परिवार पर लगा ‘कलंक’ कभी नहीं मिट सकता। इसलिए चीन और पाकिस्तान के सामने घुटने टेकने वाली पार्टी उसे कोई नसीहत न दे।

पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा ने कहा कि डोकलाम के बाद, सर्जिकल स्ट्राइक के बाद, बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद, हर बार सेना ने अपने पराक्रम से भारत को विजय दिलाई। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी हर बार भारतीय सेना का ‘मनोबल’ गिराने के लिए सेना का ‘अपमान’ करने का दुस्साहस करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे 20 जवानों ने भारत की सीमाओं की सुरक्षा के लिए अपनी जान दे दी। इन कुर्बानियों का राहुल गांधी बार-बार अपमान करने का साहस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप में थोड़ी भी शर्म बची है तो भारत की भूमि सरेंडर करने के लिए आपकी पार्टी के अध्यक्ष, आपके नेतृत्व को देश की जनता से क्षमा मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत की सार्वभौमिकता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि हर इंच भारत की भूमि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सुरक्षित है। भारत की सेना का अपमान करना राहुल गांधी छोड़ दें।

इससे पहले राहुल गांधी ने लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर गतिरोध की पृष्ठभूमि में को कहा कि वह चीन की घुसपैठ पर झूठ नहीं बोलने वाले हैं, चाहे उनका राजनीतिक जीवन ही क्यों न खत्म हो जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि चीनी सैनिकों की भारतीय सीमा में घुसपैठ को नकारने और इस विषय पर झूठ बोलने वाले देशभक्त नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें-चीनी घुसपैठ रोकने को भारतीय सेनाएं चौकस: राजनाथ

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.