Press "Enter" to skip to content

‘पेंगुइन’ में दमदार कलाकार बना साइरस कुत्ता

मुंबई :(अनिल बेदाग) अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी मिस्ट्री थ्रिलर ‘पेंगुइन’ 19 जून 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ ईश्वर कार्तिक बतौर निर्देशक अपना डेब्यू कर रहे है। वही, मुख्य भूमिका कीर्ति सुरेश द्वारा निभाई गई है जो एक बेहद आशाजनक परफॉर्मेंस में दिखाई देंगी। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि कुत्ता साइरस भी फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है!
कीर्ति सुरेश ने साइरस के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “हालांकि, मैंने पहले भी कुत्तों के साथ शूटिंग की है और मलयालम में एक फिल्म शूट करने के बाद शायद मुझे कुत्तों से अधिक लगाव हो गया है। वह मेरी दूसरी फिल्म थी और फिल्म कुत्तों के बारे में थी और मैंने उसमें एक अंधी लड़की की भूमिका निभाई थी और वह मेरे लिए एक गाइड डॉग की तरह था। इसलिए, मैं हमेशा इससे वाकिफ़ रखती आई हूँ। उसके बाद, जब मैं सच में एक कुत्ते के साथ अभिनय कर रही हूं तो मुझे याद है कि जब ईश्वर ने यह नरेशन सुनाया था तो उन्होंने कहा था कि वह इस भूमिका के लिए शायद अपने डॉग मैडी को इसका हिस्सा बनाएंगे, लेकिन वह अन्य ट्रेन्ड डॉग की भी तलाश करेंगे। इसलिए, मैं नहीं जानती थी कि क्या मैडी इसे निभा पाएंगे। मेरे पास एक कुत्ता है और मुझे पता है कि जब हम घर पर उसे ट्रैनिंग देते हैं, तो यह पूरी तरह से अलग होता है।” अभिनेत्री आगे कहती है, “बाद में उन्होंने मुझे बताया कि वह एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित ब्लैक लैब ढूढ़ने में असमर्थ रहे हैं। इसलिए वह मैडी को इसका हिस्सा बनाने चाहते हैं। लेकिन मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि आप जानते हैं, वह फ़िल्म में एक प्रमुख कैरेक्टर है।”
मैडी ने किस तरह सेट का वातावरण बनाये रखा, इस पर बात साझा करते हुए कीर्ति कहती है “तो, यह बहुत मजेदार था और मैडी एक बहुत ही प्यारा कुत्ता है और उसके साथ रहना बहुत मजेदार था। और आप जानते हैं कि जब आपके पास एक बच्चा और कुत्ता होता है तो यह कॉम्बिनेशन कैसा होता है। मेरे पास भी एक कुत्ता है और जब वह बच्चों के साथ खेलता है तो बहुत मज़ा आता है और वहाँ भी ऐसा ही था। वह एक आज्ञाकारी लड़का है। मैं वास्तव में मैडी के साथ फिर से काम करना चाहती हूं। ”
फिल्म के ट्रेलर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और अब दर्शक बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। भारत में अमेज़ॅन प्राइम के सदस्य और 200 देशों और क्षेत्रों में तमिल, तेलगु में इस बहुप्रतीक्षित फिल्म देख सकते हैं और इस फिल्म को मलयालम में भी डब किया जाएगा। ‘पेंगुइन’ का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज ने स्टोन बेंच फिल्म्स के बैनर तले किया है और यह पैशन स्टूडियोज के तहत कार्तिकेन संथानम, सुधन सुंदरम, और जयराम द्वारा निर्मित है। आप भी इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म को देखना न भूले, जिसे देखकर निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे!

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.