Press "Enter" to skip to content

आचार संहिता उल्लंघन में फंसीं डृीम गर्ल हेमा मालिनी, नोटिस जारी

नई दिल्ली।
मथुरा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी व सिने अभिनेत्री हेमा मालिनी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन में फंस गई हैं। उन्हें निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस जारी कर दिया है। भारत निर्वाचन आयोग के सख्त दिशा निर्देशों के बावजूद परिषदीय प्राथमिक विद्यालय आझई के भवन में चुनावी सभा की थी।
भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी की चुनावी सभा बीते मंगलवार को चैमुहां ब्लॉक के गांव आझई में कराने की अनुमति ली गई थी। लेकिन चुनावी सभा गांव में कराने के स्थान पर गांव में स्थित परिषदीय प्राथमिक विद्यालय आझई के प्रांगण में करा दी गई। इतना ही नहीं सुबह 10 बजे से 11 बजे तक सभास्थल के मंच पर डांस भी कराया गया।
जब भीड़ इकट्ठा हुई तब हेमा मालिनी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। विद्यालय संचालन के समय में चुनावी सभा का संज्ञान लेते हुए सहायक निर्वाचन अधिकारी एसडीएम छाता आरडी राम ने सांसद हेमा मालिनी और चुनावी सभा की अनुमति के लिए आवेदन करने वाले पंकज शर्मा को आचार संहिता उल्लंघन का नोटिस जारी किया है। इस नोटिस का जवाब भाजपा प्रत्याशी सांसद हेमा मालिनी को 24 घंटे के दौरान देना होगा। इधर, इसी सभा में महिला डांस पार्टी के आयोजन को गलत बताते हुए रालोद महानगर संयोजक ताराचंद गोस्वामी ने भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली प्रभारी को पत्र सौंपा है।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »
More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.