Press "Enter" to skip to content

टी-सीरीज़ ‘मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2’ से कनिका कपूर और निंजा के ‘माही वे और रोइ ना’ का उठायें लुत्फ़

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

टी-सीरीज़ ‘मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2’ की लोकप्रियता निश्चित रूप से दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, क्योंकि यह अब तक कुछ बेहतरीन म्यूजिक जुगलबंदी अपने श्रोताओं को सुना चूका है, जहाँ कलाकारों ने अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस से जादू पैदा कर दिया है, जिससे म्यूजिक लवर्स को सुनने और देखने में खुशी मिल रही है।  पहले चार एपिसोड में ऑडियंस की उत्साहजनक और गर्मजोशी प्रतिक्रिया मिलने के बाद, भूषण कुमार द्वारा निर्मित और अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक द्वारा प्रस्तुत टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2  अब दो लोकप्रिय सांग का नया दिलचस्प मिश्रण लाया है – माही वे और रोइ ना का जोकि क्रमशः कनिका कपूर और निंजा द्वारा गाया गया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, मिक्सटेपपंजाबी सीज़न 2 का यह एपिसोड प्राइम मेंबर्स के लिए अमेज़न प्राइम म्यूज़िक पर सबसे पहले उपलब्ध होगा, जिसमें श्रोताओं को एक एड-फ़्री, वॉयस इनेबल सुनने का अनुभव मिलेगा।

अमेज़न प्राइम म्यूज़िक के निदेशक सहस मल्होत्रा ​​ने कहा, “मिक्सटेप पंजाबी का नया सीज़न प्राइम ग्राहकों के बीच तेजी से अपनी जगह बना रहा है और हमें खुशी है कि अमेज़न प्राइम म्यूजिक अपने श्रोताओं को सर्वश्रेष्ठ भारतीय कलाकारों के साथ-साथ एड-फ़्री म्यूजिक की सेवा प्रदान कर सकता है।  हमारे ग्राहक इसका आनंद लेते हैं और कनिका कपूर द्वारा गाए गए चिट्टियां कलाइयां और बेबी डॉल जैसे ट्रैक सुनते हैं, साथ ही निंजा द्वारा परफॉर्म किये गए कल्ला चंगा और आदत सुनते है और हमारी सेवा का लाभ लेते है। “

निर्देशक जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू ने इस बार अदभुत म्यूजिक के साथ एक अलग मूड बनाया | शानदार विसुअल,लाइट और साउंड के साथ कनिका और निंजा के सुंदर गायन ने सच में इस बार कुछ अलग और नया किया है |टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के साथ सहयोग करने को लेकर कनिका ने बताया, “मुझे मिक्सटेप के पूरे कांसेप्ट से बहुत प्यार है जो पुराने क्लासिक्स सांग्स को बिल्कुल नया वाइब देता है। मिक्सटेप में, किसी भी सांग को व्यक्त करने का तरीका काफी अलग है और इसमें इस्तेमाल रियल इंस्ट्रूमेंट और अधिक प्राकृतिक बनाते है। हमने इन दोनों सांग्स को मिलाया क्योंकि वे मेलोडी से भरपूर हैं और इन दोनों सांग्स का सार/महत्वभी एक साथ चलता जाता है और यह आत्मा को छूता है। निंजा के साथ काम करना वाकई बहुत अच्छा था। मुझे उनकी आवाज और गायन की शैली पसंद थी और मुझे लगा कि यह मेरी आवाज के साथ एक अच्छा मिश्रण है, हमने साथ में बहुत अच्छा काम किया। ”

निंजा, जिन्होंने पहली बार निर्देशक जोड़ी राधिका और विनय के साथ हाथ मिलाया उन्होंने कहा , “इस तरह के प्रोफेशनल और सुपर टैलेंटेड लोगों के साथ काम करना वास्तव में बहुत खुशी की बात थी। मैंने विशेष रूप से उनके प्रोफेशनलिज्म से बहुत कुछ सीखा है और भविष्य में उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा। दोनों ही सांग्स जादुई तरीके से एक दूसरे के साथ जुड़ते हैं, जिससे एक शक्तिशाली औरा क्रिएट होता  है। ” निंजा का मानना ​​है कि मिक्सटेप के लिए गाना निश्चित रूप से पूरी तरह से एक अलग अनुभव है,  वह कहते हैं, “निश्चित रूप से जब भी हम अपने सिंगल सांग के लिए काम करते हैं, हमें अन्य कलाकारों का ध्यान नहीं रखना पड़ता है, लेकिन मिक्सटेप के लिए हमें यह सुनिश्चित करना होता है कि दोनों गायकों की गुणवत्ता को सही तरीके के साथ समान रूप से हाइलाइट किया जाए। ”

 निर्देशक विनय सप्रू बताते हैं, ” इस सांग में एक आरामदायक वाइब मिला है और इसमें पियानो का म्यूजिक यह महसूस कराता है कि वह इस सांग की बैकबोन है, कनिका और निंजा की सोलफुल आवाज़,इसे और ऊपर ले जाते है जो सीधे दिल को छू लेती हैं। यह दोनों गायकों के बीच एक अच्छे इंटरैक्शन को प्रदर्शित करता है क्योंकि एक सिंगर दूसरे सिंगर के लिए गा रहा है। यह सांग आने वाले बाकी सांग्स के लिए सही टोन सेट करता है। ” अमेज़न प्राइम म्यूज़िक द्वारा प्रस्तुत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित  कनिका कपूर और निंजा के मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के एपिसोड का प्राइम मेंबर्स अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक पर जाकर सबसे मज़ा ले सकते है, जोकि श्रोताओं को एड-फ़्री, वॉयस इनेबल सुनने का अनुभव देगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
More from खेल मनोरंजनMore posts in खेल मनोरंजन »

Be First to Comment

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Mission News Theme by Compete Themes.