Press "Enter" to skip to content

फेयरवेल पार्टी में छात्र छात्राओं ने दी मनोरंजक प्रस्तुतियां

मुजफ्फरनगर। एस0डी0 काॅलेज ऑफ काॅमर्स के प्रांगण में एम0काॅम प्रथम वर्ष के छात्र/छात्राओं ने एम0काॅम द्वितीय वर्ष के छात्र/छात्राओं के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया। जिसका शुभारम्भ प्राचार्य डा0 सचिन गोयल एवं अन्य अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्जवलित करके किया गया तथा द्वितीय वर्ष के छात्र/छात्राओं को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम के आरम्भ एम0काॅम प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष के छात्र/छात्राओं द्वारा विभिन्न मनोंरजक प्रस्तुतियों द्वारा किया गया। जिसमें अकांशा, अंजली, अंशु पाल, अलिशा, सोनाली, शाकिब, नेहा, निव्या, आजस्वी, राहुल कुमार, समद, शाजमा, दीपक, शिप्रा आदि ने मनमोहक प्रस्तुतियां दी। एम0काॅम द्वितीय वर्ष से छात्र/छात्राओं ने विभिन्न प्रतियोगितओं में भाग लिया और इनके परिणाम अनुसार दिव्या राठी, निहारिका व श्रुति को विजयी घोषित किया गया। निर्णायक की भूमिका में डा0 मोहिनी पंवार, एकता मित्तल रहे।

समापन अवसर पर प्राचार्य डा0 सचिन गोयल ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन पर सभी छात्र/छात्राओं और महाविद्यालय परिवार को धन्यवाद दिया और यह बताया की इस तरह के आयोजन से सभी छात्र/छात्राओं में समाजिक भावना तथा सामांजस्य से काम करने की प्रवृति का विकास होता है तथा ऐसे मंच के माध्यमों से उन्हें अपनी प्रतिभाओं को सामने लाने का अवसर मिलता है। प्राचार्य ने एम0काॅम द्वितीय वर्ष के सभी छात्र/छात्राओं को उनके स्वर्णिम भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन शाकिब और अकांशा ने किया।

इस अवसर पर डा0 दीपक मलिक, डा0 रवि अग्रवाल, डा0 नावेद अख्तर, मानसी अरोरा, सपना, मासूमा, अमित कुमार, विंशु मित्तल विपासा, अंकित धामा, कृष्णा कुमार, कुशलवीर,, आशीष पाल, दीपक कुमार गुप्ता आदि ने सहयोग किया एवं सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।

More from शहरनामाMore posts in शहरनामा »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.