Press "Enter" to skip to content

जोधपुर में आसुस का एक्सक्लूसिव स्टोर लॉन्च, 2020 तक 200 स्टोर खोलने का प्रयास

जोधपुर- टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में दिग्गज कंपनी, आसुस इंडिया ने भारत के जोधपुर में अपना अत्याधुनिक नया स्टोर लॉन्च किया। नये आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर में इलेक्ट्रॉनिक्स और कंप्यूटर हार्डवेयर की विस्तृत रेंज उपल्बध है, जिसमें ब्रांड के प्रमुख उत्पाद जैसे कि वीवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप शामिल हैं। ब्रांड का नया स्टोर शॉप नंबर 2, प्लाट नम्बर 64, सेक्टर ई, आशापूर्णा मॉल के सामने, शास्त्री नगर, जोधपुर में है।

इस नए स्टोर का लॉन्च, आसुस की विभिन्न मार्केट में विस्तार एवं अपनी उपस्थिति को दर्ज कराने की रणनीती का हिस्सा है, जिसके अन्तर्गत आसुस इस वित्तीय वर्ष के अंत से पहले 100 स्टोर लॉन्च करने जा रहा है। नवीनतम आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर जोधपुर के शास्त्री नगर में प्लॉेट नम्बर 64, सेक्टर ई, के शॉप नंबर 2 में है। स्टोर में गा्रहकों के लिए ब्रांड के नये और प्रमुख प्रॉडक्ट्स है। इच्छुक ग्राहक स्टोर में आकर वीवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप सहित आसुस के नवीनतम प्रॉडक्ट्स् का अनुभव ले सकते हैं। स्टोर लॉन्च के बारे में बताते हुए, श्री अर्नोल्ड सु, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर (पीसी एंड आरओजी), आसुस इंडिया ने कहा कि “हम जोधपुर, राजस्थान में आसुस स्टोर को लॉन्च करते हुए बेहद खुश हैं। नए स्टोर लॉन्च के साथ, हम इस वित्त वर्ष के समापन से पहले 100 नए स्टोर खोलने की अपनी सोच पर सफलतापूर्वक कर रहे है। आसुस इंडस्ट्री और ग्राहकों को भविष्य की टेक्नोलॉजी का अनुभव देने के लिए रिटेल टेक्नोलॉजी को अपग्रेड किया है। इच्छुक उपयोगकर्ता स्टोर में आकर आसुस के नवीनतम और अत्याधुनिक प्रॉडक्ट्स को अनुभव कर सकते हैं।”

आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर्स के अलावा, आसुस रिलायंस डिजिटल और क्रोमा जैसे अन्य बड़े फॉर्मेट वाले स्टोर के जरिये भी ग्राहकों से मजबूत संपर्क बनाता है। इसके रिटेल नेटवर्क में भारत में 600 जिलों में फैले हजारों रिसेलर्स भी शामिल हैं। इसके अलावा, आसुस की ऑनसाइट सर्विस भारत में 20,000 से अधिक डाक पिनकोड क्षेत्रों को कवर करती है। ऑफलाइन कनेक्ट के अलावा, आसुस ने सक्रिय रूप से पेटीएम मॉल और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ मिलकर उन महत्वाकांक्षी उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने के लिए काम किया है जो इंडस्ट्री के अग्रणी अत्याधुनिक नवीनतम प्रॉडक्ट्सक खरीदने की इच्छा रखते हैं।

आसुस के बारे मेंः
आसुस फॉर्च्यून पत्रिका द्वारा चयनित, दुनिया की सर्वाधिक चर्चित कंपनियों में से एक है। यह वर्तमान और भविष्य के लिए उपयोगी स्मार्ट लाइफ वाले प्रॉडक्ट बनाने के प्रति समर्पित है। हमारे व्यापक पोर्टफोलियो में एआर, वीआर, और आईओटी के साथ जेनबो, जेनफोन, जेनबुक और कई आईटी डिवाइस और कंपोनेंट्स शामिल हैं। आसुस दुनिया भर में 16,000 से अधिक लोगों और 5,000 से अधिक विश्व स्तरीय आरएंडडी प्रतिभाओं को रोजगार देता है। नवाचार से प्रेरित होकर और गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्ध रहते हुए, कंपनी ने 4,511 पुरस्कार जीते और 2017 में लगभग 13 अरब अमेरिकी डॉलर का राजस्व अर्जित किया।

More from खबरMore posts in खबर »
More from विज्ञानं-तकनीकMore posts in विज्ञानं-तकनीक »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.