Press "Enter" to skip to content

सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ में गायत्री हुई किडनैप!

सोनी सब के जीवन के सार वाला शो ‘भाखरवाड़ी’ ने मराठी (गोखले) और गुजराती (ठक्‍कर) परिवार के बीच वैचारिक मतभेद पर अपनी प्रस्‍तुति के साथ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इस हल्‍के-फुलके पारिवारिक मनोरंजक शो में इस हफ्ते एक दिलचस्‍प मोड़ आने वाला है क्‍योंकि गायत्री किडनैप हो गयी है, जिससे हर कोई सदमे में है!

जैसे ही यह घटना सामने आयेगी, फैन्‍स देखेंगे कि महेंद्र (परेश गनात्रा) और अभिषेक (अक्षय केलकर), जोकि दो खूबसूरत महिला हेल्‍पर सुलक्षणा और चंद्रमुखी के वेश में हैं, अन्‍ना (देवेन भोजानी) और अभिषेक के बीच चीजें बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। लेकिन उनका सच उर्मिला (भक्ति राठौर) के सामने आने ही वाला है। गणपति बप्‍पा के स्‍वागत के लिये दोनों ही परिवार त्‍योहार के रंग में डूबे होते हैं, ऐसे में अन्‍ना और गायत्री (अक्षिता मुद्गल) अभिषेक को बेंगलुरू से वापस लाने के लिये तैयार हो जाते हैं। वो लोग बेंगलुरू के लिये निकलने ही वाले होते हैं कि एक हादसा हो जाता है और गायत्री किडनैप हो जाती है। इससे हर कोई सदमे में आ जाता है!

गायत्री की भूमिका निभा रहीं, अक्षिता मुद्गल कहती हैं, ‘’इस हफ्ते फैन्‍स को एक के बाद एक चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलेंगी, क्‍योंकि गायत्री को किडनैप कर लिया गया है। किडनैपर की तलाश पूरे हफ्ते दर्शकों को एक बेहतरीन सफर पर लेकर जायेगी। परिवार में हर कोई रो रहा है, यह जानने की कोशिशों में लगा है कि इसके पीछे किसका हाथ है, ऐसे में दर्शकों को एक चौंका देने वाला खुलासा उन्‍हें हैरत में डाल देगा।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.