Press "Enter" to skip to content

नई मंडी पुलिस का सराहनीय कार्य, पीड़ित की मदद कर इंसानियत का फ़र्ज़ निभाया

मुज़फ्फरनगर। अक्सर आपने पुलिस का अमानवीय चेहरा और खबरें जरूर देखीं और पढ़ी होंगी, मगर यूपी पुलिस का सराहनीय कार्य हम दिखाते है आपको।

दरअसल मामला जनपद मु नंगर के भोपा रोड स्थित थाना नई मंडी क्षेत्र की चौकी गांधी नगर क्षेत्र का हैं, जहां बीती देर रात्रि एक महिला अपनी छोटी सी बच्ची के साथ चौकी के विश्वकर्मा चौक पर बदहवास सी हालत में घूम रही थी, तभी चौकी इंचार्ज गांधी नगर अजय कुमार मय टीम के गस्त के दौरान उस महिला के पास पहुंचे और उससे अकारण ही सड़क पर छोटी बच्ची के साथ घूमने का कारण पूछा, जिस पर रोती बिलखती महिला ने चौकी इंचार्ज को अपनी आप बीती बताते हुए कहा की वह उत्तराखंड के बहादराबाद हरिद्वार की निवासी है तथा यहां जनपद मु नगर के शुक्रताल में अपनी बीमार सास को देखने आई थी, लेकिन सामान अधिक होने पर उसने अपना सामान गांधी नगर स्थित किसी परिचित के यहाँ रख दिया था और शाम को लौटने पर सामान सहित वापस उत्तराखंड जाने की बात कहकर चली गई थी।

लेकिन जैसे ही वह महिला देर रात्रि में गांधी नगर में पहुंची तो जहां उसने अपना सामान रख दिया था, उस परिचित ने उस महिला का सामान नही लौटाया और उल्टा उसे धक्के देकर रात्रि में भटकने के लिए छोड़ दिया। जिस पर रोती बिलखती महिला चौकी क्षेत्र में अपनी छोटी बच्ची के साथ भटकने को मजबूर हो गई और स्थानीय चौकी पुलिस को अपनी सारी बात कह सुनाई। इस पर चौकी इंचार्ज ने हमदर्द और दर्या-दिली दिखाते हुए महिला का न केवल सामान दिलाया, बल्कि उस महिला को रोडवेज बस में बैठाकर उसे उसके घर भिजवाया। थाना नई मंडी पुलिस के चौकी इंचार्ज अजय कुमार और उनकी टीम का यह सराहनीय कार्य लोगों में खासा चर्चा का विषय बना रहा और आस पास के लोगों ने उनके इस साहसिक और सराहनीय कार्य की भूरी भूरी प्रशंसा भी की।

More from खबरMore posts in खबर »
More from शहरनामाMore posts in शहरनामा »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.