Press "Enter" to skip to content

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, डाक्टरों की सलाह पर मेदांता अस्पताल में हुए भर्ती

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। गृहमंत्री ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

एम्स के डॉक्टरों की टीम जाएगी मेदांता-गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य का जायजा लेने एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल जाएगी।  जाएगी टीम। यह जानकारी समाचार एजेंसी को सूत्रों के हवाले से मिली है। गृह मंत्री अमित शाह शाम 4:10 बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे। उनका इलाज डॉक्टर सुशीला कटारिया की देखरेख में चल रहा है। गृह मंत्री शाह रूम नंबर 4310 में आइसोलेट हैं।

जल्द स्वस्थ होने की कामना-केंद्रीय गृह मंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है। कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है। आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गृह मंत्री अमित शाह के जल्दी ठीक होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘माननीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।’

More from खबरMore posts in खबर »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.