Press "Enter" to skip to content

सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न’ मे बालवीर और विवान ने एक साथ किया शैतानी ताकत से मुकाबला

अच्छी और बुरी ताकत के बीच युद्ध का आरंभ हो चुका है और तिमनासा से अपने मुकाबले को पहले से कही ज्यादा विकराल बना दिया है। तिमनासा ने अनंत शक्तियां पाने के लिये बालवीर को बबार्द करने का इरादा कर लिया है। बालवीर की कम होती शक्तियां की वजह से वह धरती पर पहुंच गया और ‘काल लोक’ का राक्षस भी उसका पीछा करता हुआ धरती पर पहुंच जाता है।

तिमनासा (पिवतर पुनिया) को बालवीर (देव जोशी) के धरती पर जाने की बात का पता चलता है और वह भयमार (आदित्य रणवीजय) को ‘काल लोक’ के सांप जैसे जहरीले जीव जहरुआ के साथ भेज देती है। भयमार शहर मेआतंक फैलाने के लिये, जहरुआ को एक राहगीर पर निशाना साधने को कहता है, जोकि विवान की मां करुणा (जया बिजू त्यागी) होती है। बालवीर मौके पर पहुंच जाता है और करुणा का बचा लेता है।

करुणा, बालवीर को अपने घर बुलाती है, जहां वह पहली बार विवान (वंश सयानी) से मिलता है। वह दूसरी तरफ, भयमार हार नह मानता और वह बालवीर का पीछा करते हुए,विवान के घर पहुंच जाता है और उसे मुकाबले के लिये चुनौती देता है। जहरुआ की मदद से भयमार, बालवीर को मारने की कोिशश करता है और हैरतअंगेज रूप से विवान बालवीर को बचाने पहुंच जाता है और भयमार को हराने के िलये एक टीम की तरह मिलकर मुकाबला करता है, लेिकन इसी समय ‘काल लोक’ की काली दुनिया मे तिमनासा सारी पिरय को कैद करने की चाल चलती है।

यह शो दो शक्तिय बालवीर और उसके होने वाले उत्तारािधकारी, विवान को एक साथ लेकर आने वाला है। ये दोन आगामी एिपसोड मे राक्षसी ताकत से मुकाबला करते नज़र आयगे, जोकि निश्चित तौर पर एक दशर्क के लिये एक रोमांचक अनुभव होने वाला है।

क् या बालवीर,तिमनासा को रोकने म कामयाब हो पायेगा?

बालवीर की भूिमका निभा रहे, देव जोशी ने कहा, ‘’बालवीर अपने उत् तारािधकारी को ढूंढने के मिशन पर है, लेिकन उसे लगातार भयमार की चुनौितय का सामना करना पड़ रहा है। वह भर्म के जिरये बालवीर को भटकाने की कोिशश कर रहा है। बालवीर की मुलाकात विवान से होती है, लेिकन उसे अभी भी उसके सही उदेश्य का पता नह होता है। आगे आने वाले एिपसोड के लिये शूटिंग करना काफी रोमांचक था और हम सबने ने शॉट को सही रूप तरीके से देने के लिये अपनी तरफ से भरपूर कोशिश की है।‘’

More from खबरMore posts in खबर »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.