Press "Enter" to skip to content

जूही असलम का बेटा रोज़ आता है सेट पर अपनी माँ के साथ

मुंबई : एक अभिनेता के साथ माँ भी होना एक मुश्किल काम हो सकता है लेकिन परिवार और कला के प्रति समर्पण के साथ, अभिनेता कुशलतापूर्वक संतुलन बनाए रखने का प्रबंधन करते हैं। ऐसा ही एक उदाहरण अभिनेत्री जूही असलम का है जो दंगल टीवी की ऐ मेरे हमसफ़र में तनु बुआ की भूमिका निभा रही हैं।

इस बारे में बोलते हुए कि वह कठिन दिनचर्या का प्रबंधन कैसे करती है वह कहती है, “मेरे बच्चे का नाम रहीम है और वह अभी सिर्फ 15 महीने का है, मुझे उसे अपने साथ सेट पर ले जाना होता है। वह पूरी तरह से मेरे साथ होने का आनंद लेता है। वह मेरा मेकअप होते समय मेरी गोद में बैठता है। जब मैं एक दृश्य की शूटिंग के लिए बाहर जाती हूं तो वह मेरे मेकअप रूम में फोन पर अपने पसंदीदा कार्टून देखता है और मेरे पति उसे खाना खिलाते हैं। हाल ही में वह हमारे शो के कलाकारों  नीलू (वाघेला) मैम, रिशिना (कंधारी) और हीना (परमार)से मिला और उनके साथ खेलना शुरू कर दिया। नीलू मैम ने  उसे चॉकलेट भी दी। उसे सबके साथ खेलने और दोस्ती करने में मज़ा आता है। कभी-कभी वह मेकअप रूम में सो जाता है, इसलिए मैं लाइट बंद कर देती हूं। जब शॉट तैयार हो जाता है तब मुझे चुपचाप बुलाया जाता है क्योंकि हर कोई जानता है कि वह सो रहा है। सुबह के शूट में जब भी मैं उसे सेट पर नहीं ले जाती हूं, तो स्पॉट दादा और हर कोई उसके बारे में पूछता है। “

जब जूही अपनी पंक्तियों का अभ्यास कर रही थी उनका बेटा लगातार उन्हें देखकर हंस रहा था क्योंकि उसे लगा कि उसकी माँ के साथ कुछ गड़बड़ है।इससे पता चलता है कि सेट पर और अपने घर पर जूही ने कितनी कुशलता से अलग-अलग भूमिकाएँ निभाईं। इसलिए, एक अभिनेता को जीवन में संतुलन बनाए रखने के लिए बहुत सक्षम और जिम्मेदार होना चाहिए।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.