Press "Enter" to skip to content

करण जौहर भी आए ड्रग्स जांच के लपेटे में, पार्टी के वीडियो की फोरेंसिक रिपोर्ट आई

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में लगी एनसीबी की टीम बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नित नए खुलासे कर रही है। उसकी जांच की आंच अब निर्माता-निर्देशक करण जौहर तक पहुंच गई है। करण जौहर की एक पार्टी के वीडियो की फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें वीडियो को वास्तविक बताया गया है। इस वीडियो में बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी सितारे नशे में धुत नजर आ रहे हैं।

हालांकि इस पार्टी को लेकर करण जौहर पहले ही अपना स्टेटमेंट जारी कर चुके हैं। उन्होंने पार्टी में किसी भी तरह के नशीले पदार्थ के सेवन अथवा परोसे जाने से इंकार किया है। वीडियो की फोरेंसिक जांच में भी कहीं यह नहीं कहा गया है कि जो लोग उसमें दिख रहे हैं, वे किसी तरह का नशा कर रहे हैं। लेकिन नजर आ रहे सितारों की लाल आंखें और चेहरों के भाव के साथ उनकी अन्य हरकतों को देखकर पहली नजर में यही लगता है कि वे किसी तरह का नशा कर रहे हैं। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, रणवीर कपूर, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल जैसे कई चेहरे दिख रहे हैं। यह 2019 का वीडियो है। यह पार्टी करण जौहर के घर पर हुई थी। इसके बारे में अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना से शिकायत कर जांच की मांग की थी। उन्होंने ही एनसीबी को संबंधित वीडियो सौंपा था। वीडियो की फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आ चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो वास्तविक और अनएडिटेड है। बताया गया कि इस रिपोर्ट के आने के बाद एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना ने विभाग के वरिष्ठ अफसरों के साथ बैठक की और मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही बॉलीवुड के कुछ बड़े सेलेब्स के यहां एनसीबी की छापेमारी शुरू हो सकती है।

—दीपिका पादुकोण, श्रद्धा, सारा के मोबाइल जब्त

बॉलीवुड की नंबर एक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा कपूर के मोबाइल से मिले चैट के जरिए सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान तक पहुंच गई है। तीनों को समन कर शनिवार को पहले दौर की पूछताछ कर चुकी है। सूत्रों की मानें तो तीनों सीधे तौर पर खुद ड्रग्स लेने से इंकार किया। लेकिन जिस चैट के जरिए एनसीबी इन तक पहुंची, उसके बारे में सवाल किया तो दीपिका ने स्वीकार किया कि उन्होंने चैट किया था। हालांकि खुद ड्रग्स लेने से इंकार किया। एनसीबी ने तीनों को मोबाइल फोन जब्त कर उसकी सर्जरी में जुटी है। उससे मिलने वाली जानकारियां जुटाने के बाद दूसरे दौर की बैठक में इनसे फिर पूछताछ करेगी। इधर, करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी में निर्देशक रहे क्षितिज प्रसाद को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है। क्षितिज पर सेलेब्स तक ड्रग्स पहुंचाने का आरोप है। उसका नाम एक ड्रग्स पैडलर ने लिया, जो इस वक्त एनसीबी की गिरफ्त में है। बताया जा रहा है कि दीपिका, श्रद्धा और सारा ने भी क्षितिज प्रसाद तथा करण जौहर को लेकर कई अहम जानकारी एनसीबी को दी है।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड को लगी ड्रग्स की लत का मामला,भाजपा सांसद रवि किशन ने लोकसभा में उठाई आवाज

More from खेल मनोरंजनMore posts in खेल मनोरंजन »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.