Press "Enter" to skip to content

कार्तिक, भूमि और अनन्या ने ‘अँखियों से गोली मारे’ के साथ 90 के दशक को याद दिलाया ।

मुम्बई। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म ‘पति पत्नि और वो’ अपने सभी सही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं और यह शहर में चर्चा का नया विषय बन चुकी है। पिछले हफ्ते अपनी फिल्म के पहले सांग ‘धीमे धीमे’ को रिलीज़ करने के बाद यह काफी कम समय में इंटरनेट पर वायरल हो गया और कई लिप-सिंक ऐप यहाँ तक कि नेटिज़ेंस (दिनभर इंटरनेट पर बने रहने वाले लोग)  भी हैशटैग #DanceLikeChintuThagi का यूज़ करके एक दूसरे को चैलेंज कर रहे है| अब  ‘पति पत्नी और वो’ के निर्माता फिल्म का दूसरा सांग रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है| फिल्म की टीम ने  90s  के दशक के हिट नंबर, अखियों से गोली मारे को फिर से बनाया है और आज इसे रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कार्तिक ने विशेष तौर से अपनी लीडिंग लेडी, भूमि और अनन्या के साथ पार्टी नंबर लॉन्च करने के लिए पटियाला से दिल्ली के लिए उड़ान भरी है।

गोविंदा और रवीना टंडन के क़दमों के पीछे चलते हुए कार्तिक अपनी पत्नी भूमि और वो अनन्या के साथ इस सांग ‘अँखियों से गोली मारे’ पर कदम थिरकाते हुए नज़र आएंगे| ‘धीमे धीमे’  में अभिनेता के फुट स्टेप्स ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मज़ा रखा है और इंटरनेट पर इसी की चर्चा बनी हुई है| अब ऐसा लग रहा है यह तिकड़ी हमें इस पार्टी सीज़न में कुछ और नए सिग्नेचर डांस स्टेप्स देने वाली है| फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया यह सांग सदाबहार सुपरस्टारस के लिए एक शानदार ट्रिब्यूट है इसमें कार्तिक-भूमि-अनन्या ने कुछ डांस स्टेप्स किए है और कुछ एंटीक चीजों की वजह से यह बहुत जल्द हिट साबित होगा| रीक्रिएटेड किया गया सॉन्ग एक पेप्पी डांस ट्रैक है और यह आज के युवाओं को कनेक्ट करके बनाया गया है। इस री-क्रिएटेड सांग की वाइब और टोन भी बहुत रंगीन और जीवंत है, यह टीम के लिए एक और ब्लॉकबस्टर होने का वादा करता है। जिन लोगों ने भी इस सांग को बनते हुए देखा है उनका कहना है कि फिल्म की दोनों लीड एक्ट्रेस के साथ कार्तिक की केमिस्ट्री लाजवाब  है। यह सांग निश्चित रूप से सभी को अपने साथ बनाये रखेगा वहीं पुराने संस्करण में अभी भी हाई रिकॉल वैल्यू है।

टी-सीरीज़ के हेड  भूषण कुमार कहते हैं, ”अँखियों से गोली मारे सांग एल्बम में से मेरा निजी पसंदीदा है। चूंकि इसमें 90 के दशक का जादू भी है और आज के तौर का तड़का भी है, इसलिए यह सांग बहुत सारी यादें याद दिलाता है।  कार्तिक, अनन्या और भूमि ने इस सांग के साथ ईमानदारी से पूरा न्याय किया है। हमें उम्मीद है कि दर्शक मॉडर्न वर्ज़न को भी पसंद करेंगे। ” क्रिएटिव प्रोड्यूसर जूनो चोपड़ा (बीआर स्टूडियोज) ने कहा कि, “अँखियों से गोली मारे फिल्म की शूटिंग के सबसे आखरी चरण में शामिल था इसलिए इसकी शूटिंग के दौरान पूरी टीम ने मज़ा किया. कार्तिक, अनन्या, भूमि और फराह ने सेट पर पूरा आनंद लिया. फराह शूटिंग के दौरान ऐसी मज़ेदार स्थितियों के साथ आती हैं हम लगातार हंस रहे थे। हम आशा करते हैं कि जिस तरह से हमारे पहले गीत को सभी का प्यार मिला, यह सांग भी बहुत सारा प्यार और प्रशंसा प्राप्त करेगा|

क्रिएटिव प्रोडूसर जूनो चोपड़ा कहते हैं ‘ अँखियो से गोली मारे का  आखिरी चरण था और इसकी शूटिंग के दौरान पूरी टीम ने एक बार व्हेल की थी। कार्तिक, अनन्या, भूमि और फराह ने सेट पर पूरा आनंद लिया। फराह ऐसी मज़ेदार स्थितियों के साथ आती हैं कि शूटिंग के दौरान हम लगातार छप रहे थे। हमें उम्मीद है कि जैसे हमारे पहले गाने को सभी का प्यार मिला, यह बहुत प्यार और प्रशंसा भी दिलाता है। ” फराह खान ने कहा कि, ” अँखियों से गोली मारे एक शानदार आइकोनिक सांग है और मैं इसे करने के लिए सहमत थी क्योंकि जूनो मेरे एक बहुत ही करीबी और प्रिय दोस्त है। उम्मीद है कि यह नया फुट टैपिंग वर्जन दर्शकों को उसी तरह से आकर्षित करेगा जिस तरह से ओरिजनल सांग ने किया था। हमने इस नए वर्ज़न में मूल सांग की प्रेजेंस रखते हुए इसे थोड़ा अलग और रोचक बनाने की कोशिश की है. “मीका सिंह और तुलसी कुमार द्वारा गाया गया और तनिष्क बागची द्वारा कंपोज्ड, अँखियों से गोली मारे इस साल का सबसे बड़ा पार्टी सांग बनने के लिए तैयार है और हम अपने डांसिंग शूज के साथ डांस करने को।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.