Press "Enter" to skip to content

टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 में मिलिंद गाबा और ध्वनि भानुशाली की ‘अख लड़ जावे और ‘शी डोन्ट नो’ मेकी एकदम फ्रेश और नेचुरल कैमेस्ट्री

अपने पहले दो एपिसोड के साथ एक शानदार शुरुआत के बाद, टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न-2 में मिलिंद गाबा और ध्वनि भानुशाली की सुपर एनर्जेटिक हिट्स ‘अख लड़ जावे’ और ‘शी डोंट नो’ के  टैम्पो के साथ इस टैम्पो को और गति देने आ रहा है। नतीजतन ये मेलोडी सांग आपको मदहोश करने के लिए काफी होने वाले हैं। दो युवा कलाकार पहली बार एक साथ आ रहे हैं, और उन दोनों ने भूषण कुमार द्वारा निर्मित और अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक द्वारा प्रस्तुत टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के लिए इस ट्रैक को अपने दिल से निभाया है।

पॉप सेंसेशन, ध्वनि  भानुशाली अपनी सुरीली आवाज के लिए मशहूर हैं, और उनके गाने उनके फैंस के बीच बेहद हिट रहे हैं। मिक्सटेप के बारे में अपनी उत्तेजना को सामने रखते हुए, गायिका धवनी भानुशाली कहती हैं, “मिक्सटेप की शूटिंग हमेशा मज़ेदार रही है, बनाया गया सेट अन्य मिक्सटेप्स से बहुत अलग था जहाँ मैंने पहले परफॉर्म किया है। सेट पर वाइब काफी अच्छा था और सभी लोग शूटिंग के दौरान सिर्फ मस्ती करते थे। मिक्सटेप ओरिजिनल म्यूजिक को ध्यान में रखते हुए एक गाने को उसके खुद के रूप में व्यक्त करने की स्वतंत्रता देता है।”

अपने पंजाबी और बॉलीवुड म्यूजिक के लिए लोकप्रियता की नई ऊंचाई छूटे हुए मिलिंद गाबा ने टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न- 2 के लिए अख लड़ जावे और शी डजंट नो, को चुनने के कारणों का खुलासा किया। वह बताते हैं, “ये दो गाने पहले से ही सुपर हिट ब्लॉकबस्टर थे और मैं व्यक्तिगत रूप से ‘शी डोंट नो’ के साथ कुछ खास करना  चाहता था। इसलिए हमने खास तौर से इन ट्रैक को चुना।” मिलिंद पहले सीज़न में भी मिक्सटेप का हिस्सा रहे हैं। टी-सीरीज मिक्सटेप पंजाबी सीजन 2 के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, उन्होंने ने कहा, “बड़ा सेट, बड़ा कैनवास और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सेट पर सभी ने पहले की तुलना में कड़ी मेहनत की है। राधिका मैम और विनय सर का शानदार फोकस था। मुझे लगता है कि उन्होंने इसे आश्चर्यजनक रूप से आगे बढ़ाया है!”

अभिजीत वघानी द्वारा दो गानों को एक में मिलाने के साथ दो कलाकारों को जबरदस्त तरीके से जोड़ा है। निर्देशक राधिका राव और विनय सप्रू ने एक अविश्वसनीय शो पेश किया है, जो आपको अपनी जबरदस्त पेशकश का दीवाना बना देगा। हम इस ट्रैक के सामने आने के लिए बेहद उत्साहित हैं जो 18 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। हम प्रतिभाशाली कलाकारों के लाजवाब परफॉरमेंस को देखने का और अधिक इंतजार नहीं कर सकते।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.