Press "Enter" to skip to content

गरीब बच्चों के लिए एक कदम शिक्षा की ओर- रोहित खत्री

जानसठ। तहसील क्षेत्र की संस्था क्षेत्र में नई सोच नई उमंग के साथ प्रकाश में आई उन्नत सोशल सोसाइटी ग्राम खेड़ा चोगावा तहसील जानसठ जनपद मुजफ्फरनगर पिछले 3 वर्षों से गरीब बच्चों की उन्नति के लिए कार्य कर रही है।

उन्नत सोशल सोसाइटी के अध्यक्ष और मेंबरों ने पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी गरीब बच्चों को गोमती कन्या इंटर कॉलेज में प्रवेश दिलाया। और उन बच्चों की पूरे 6 महीने की फीस जमा कराई। और पूरा क्लास पाठ्यक्रम जैसे किताबें कॉपी /पेन /पेंसिल/ रजिस्टर/ ड्राइंग शीट आदि उपलब्ध कराई। पिछले वर्ष 2018 में 10 बच्चों का प्रवेश गोमती कन्या इंटर कॉलेज जानसठ मैं करा कर और उन सभी बच्चों की पूरे साल की फीस और क्लास पाठ्यक्रम देकर मदद की। संस्था के अध्यक्ष रोहित खत्री ने बताया, कि आगे भी हर वर्ष ऐसे ही अच्छे से अच्छा कार्य हम करते रहेंगे।

स्कूल की प्रधानाचार्या ज्योति बाला ने कहा, कि यह एक अच्छा व नेक कार्य है इसे इसी तरह से आगे भी करते रहे जिससे गरीब लोग लाभान्वित होते रहे। सोसायटी के अध्यक्ष रोहित खत्री ने स्कूल के बच्चों को अच्छा पढ़ने व अपने माता पिता और स्कूल गांव तहसील जनपद का नाम रोशन करने की प्रेरणा दी और साथ ही कहा, कि कोई भी जरूरी सामान की आवश्यकता के लिए कॉलेज के अध्यापक दीपक कुमार से संपर्क करें। मदद जरूर की जायेगी।

इस दौरान विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती ज्योति बाला, कविता मैडम , दीपक मास्टर राणपाल मास्टर,उन्नत सोशल सोसाइटी के अध्यक्ष् रोहित खत्री, मेंबर कपिल मावी, प्रियांशु सैनी ,अजय कुमार खत्री आदि उपस्थित रहे।

More from खबरMore posts in खबर »
More from शहरनामाMore posts in शहरनामा »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *