Press "Enter" to skip to content

मध्यप्रदेश में आयकर विभाग के छापों के बाद सियासी पारा चढ़ा, कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को घेरा

भोपाल- मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी और रिश्तेदारों के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापों के बाद मध्य प्रदेश में सियासी पारा पूरी तरह चढ़ गया हैं। आयकर विभाग ने रविवार तड़के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ और अन्य लोगों के भोपाल और इंदौर स्थित आवास और अन्य ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई की है। आयकर विभाग को छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई है।

इस पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए एक ट्वीट किया। विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के घर से आयकर विभाग के छापे में करोड़ों रुपये की काली कमाई बरामद हुई। इससे एक बात तो साफ हो गई कि जो चोर है, उसे ही चौकीदार से शिकायत है। इस दौरान विजयवर्गीय ने अपने इस ट्वीट में एक फोटो भी शेयर किया है। इस फोटो में नोटों की गड्डियों से भरे दो बक्से नजर आ रहे हैं।

उधर राज्य में आयकर विभाग की छापेमारी पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हार सामने नजर आ रही है, इसलिए विपक्ष को डराने की इस तरह की कार्रवाई की जाने लगी है। तो वही प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा, जिस तरह आयकर विभाग ने छापे मारे, उससे स्पष्ट हो गया है कि केंद्र सरकार लोकसभा चुनावों की आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद इस महकमे के अफसरों को कठपुतली की तरह कांग्रेस के खिलाफ इस्तेमाल कर रही है।

More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.