Press "Enter" to skip to content

प्रयत्न संस्था ने फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स को सम्मानित किया

मुजफ्फरनगर। शहर की प्रमुख सामाजिक संस्था प्रयत्न के द्वारा वुमन डे स्पेशल कार्यक्रमों की श्रृंखला में इस बार कोरोना काल में अपनी जान जोखम में डाल कर लोगो की सेवा में लगे रहे फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स को सम्मानित किया गया। इस मौके पर शहर के तमाम गणमान्यजन मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दूसरे दिन शनिवार को प्रयत्न संस्था की साधना मेहता, मुकेश अरोरा, असद फारूकी एवं डॉ विवेक कुमार ने प्रियंका तोमर, प्रियंका पाल, निकसान चौधरी, तरन्नुम एवं अर्चना को कोरोना काल में उनके द्वारा किए गए सेवा कार्यो के लिए सीएमओ डॉ एस के अग्रवाल, पूर्व सीएमओ प्रवीण कुमार चोपड़ा एवं डॉ गीतांजलि वर्मा की उपस्थिति में सम्मानित किया।

इससे पहले दिन प्रयत्न संस्था के पदाधिकारियों द्वारा मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज मंसूरपुर में भी चिकित्सकों एवं स्टाफ को सम्मानित किया गया था। करोना फ्रंटलाइन वर्कर्स के तौर पर बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज के चेयरमैन गौरव स्वरूप, अंशु,  पूनम, अनीता मैथ्यू , डॉ भारती माहेश्वरी , डॉक्टर इला पाहवा , डॉक्टर नीलंक सरोहा एवं डॉक्टर रेनू यादव को सम्मानित किया गया।
महिला दिवस के अवसर पर 4 दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम की श्रंखला में तीसरे दिन 7 मार्च को कोरोना काल में सेवा कार्यो में अग्रणी रहने वाली सामाजिक संस्थाओं को सम्मानित किया जाएगा।

8 मार्च को शहर के कुछ मुख्य महिला चिकित्सकों को भी सम्मानित किया जाएगा एवं महिला विंग की अध्यक्षा साधना मेहता के नेतृत्व में उनकी टीम द्वारा तैयार किया गया एक सामूहिक गान भी प्रस्तुत किया जाएगा। इस मौके पर प्रयत्न संस्था द्वारा मुख्य अवार्ड वुमन ऑफ द ईयर की भी घोषणा की जाएगी।

More from शहरनामाMore posts in शहरनामा »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.