Press "Enter" to skip to content

प्रिसेज ने जापानी शिल्प कौशल की कला को स्प्रिंग ड्राइव के साथ पेश किया

साल 2016 से प्रिसेज कलेक्शन को अपने शोकेस में जापानी सौंदर्य शास्त्र और शिल्प कौशल को दर्शाने के लिए जाना जाता है। इस कलेक्शन में दो नयी घड़ियों को शामिल किया गया है, जिसे प्रिसेज के इतिहास में पहली बार स्प्रिंग ड्राइव मूवमेंट के साथ बाजार में उतारा गया है।

स्प्रिंग ड्राइव आपके दूसरे हाथ को शांत और स्मूथ ग्लाइड मोशन के साथ, एक विशिष्ट जापानी सौंदर्य और संवेदनशीलता से परिचित कराती है और इसके नए अवतार में हाई टेक्नोलॉजी व शिल्प कौशल का बेहतरीन मिक्सचर देखने को मिलता है। इन्हे दो खास रंगो, सफ़ेद और काले में पेश किया गया है।

घड़ी की डायल को तामचीनी के साथ तैयार किया गया हैं, जो कि अभी तक का सबसे सरल और आधुनिक डिजाइन है, और जापानी डिजाइन में सबसे ऊपर रहने वाले, रिक्की वतनबे की कला को दर्शाता है, जिसके साथ सीको ने अतीत में कई प्रोजेक्ट्स पर एक काम किया है। दोनों दो नई घड़ियों में 5R65 कैलिबर शामिल है जिसकी सटीकता दर प्रति दिन ±1 सेकंड है और यह 72 घंटे का पावर रिजर्व करता है। दोनों वर्जन आठ बजे के पॉवर रिजर्व इंडिकेटर के साथ आते हैं और तिथि तीन बजे प्रदर्शित होती है। केस स्टेनलेस स्टील का है जिसमें इसकी स्थायी प्राचीन सुंदरता सुनिश्चित करने के लिए सुपर हार्ड कोटिंग का इस्तेमाल किया गया है। ये घड़ियाँ अक्टूबर 2019 से दुनिया भर के चुनिंदा सीकोबुटीक और चुनिंदा रिटेल स्टोर में उपलब्ध होंगी।

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.