Press "Enter" to skip to content

श्रीराम कॉलेज में ’’सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता’’ विषय पर कार्यक्रम

मुजफ्फरनगर। श्रीराम कॉलेज  के बेसिक साइंस विभाग के तत्वाधान में कॉलेज सभागार में ’’सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता’’ विषय पर एक वाक् प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी राजीव बंसल, श्रीराम कॉलेज के निदेशक डा0 आदित्य गौतम एवं महाविद्यालय की प्राचार्या डा0 प्रेरणा मित्तल रहे। कार्यक्रम का शुभारम्भ अतिथियों द्वारा द्वीप प्रज्जवलीत करके किया गया। कार्यक्रम में बेसिक विभाग की विभागाध्यक्षा डा0 पूजा तौमर एवं प्रोफेसर डा0 मनोज मित्तल ने अतिथियों को बुकें देकर सम्मानित किया।
इस प्रतियोगिता में श्रीराम समूह के सभी महाविद्यालयों के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया और शीर्षक से संबंधित अपने-अपने विचार प्रस्तुत किये और भाषण के माध्यम से यातायात से सबंधित कई समस्याओं के बारे में चर्चा की। प्रतियोगिता में शिक्षा संकाय की प्रवक्ता आयशा प्रवीण, बायोसाइंस के प्रवक्ता विकास त्यागी एवं बेसिक साइंस की विभागाध्यक्षा डा0 पूजा तोमर ने निर्णायक मण्डल की भूमिका निभाई।
प्रतियोगिता के विजेताओं में प्रथम स्थान पर अरीना मिर्जा बी0काम0-द्वितीय वर्ष, द्वितीय स्थान पर हिमांशी गौतम, बी0एड0, प्रथम वर्ष और तृतीय स्थान पर अंशी संगल, बीएससी(गणित)-द्वितीय वर्ष रहे। प्रथम दो विजेताओ का जिला स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता में चयन किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजीव बंसल ने प्रतिभागी विद्यार्थियों के भाषण की सराहना की और सड़क सुरक्षा एवं यातायात से संबंधित अनेक जानकारियॉं प्रदान की। संस्था निदेशक एवं प्राचार्या द्वारा मुख्य अतिथि को कॉलेज का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम का सफल संचालन बेसिक साइंस की प्रवक्ता लक्ष्मी गौड द्वारा किया गया। इस अवसर पर डा0 विनीत शर्मा, डा0 अश्वनी कुमार, डा0 विकास त्यागी, विवेक कुमार, तनीशा, मेधा राठी, शिवानी, राहुल, आशीष, राजदीप सेहरावत आदि प्रवक्तागण उपस्थित रहे।

More from खबरMore posts in खबर »
More from शहरनामाMore posts in शहरनामा »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.