Press "Enter" to skip to content

विकास के रास्ते को जनता ने चुनाः अशोक बालियान

मुज़फ्फरनगर- पीजेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक बालियान का कहना है कि ‘हमारा प्रयास रहता है कि लोगो को वास्तविक जानकारी मिलनी चाहिए। हमने चुनाव के समय भाजपा राज में डॉ. संजीव बालियान द्वारा जनपद मुज़फ्फरनगर में कराए गये विकास कार्यों की योजनाओं का विशलेषण किया था। पूर्व मंत्री डॉ संजीव बालियान ने हमे अपने दिए गये इन्टरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने साढ़े चार साल में लगभग 7 हजार करोड़ की विकास योजनाएं केंद्र व प्रदेश सरकार के समक्ष रखी थी उन सब पर काम शुरू हो चुका है। लोकसभा के प्रत्येक गांव में युवाओं के लिए भी विकास कार्य कराने का प्रयास किया है। इसी को लेकर वे चुनाव में है।

वर्ष 2014 में लोकसभा से पार्टी का प्रतिनिधित्व खत्म होने के बाद वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में रालोद ने बसपा और सपा के बीच हुए महागठबंधन में आखरी समय में अपनी पार्टी के लिए मुस्किल से तीन सीट मांगकर चुनाव में मैदान में मुज़फ्फरनगर से अजित सिंह, बागपत से उनके बेटे जयंत चौधरी और मथुरा से कुंवर नरेंद्र सिंह मैदान में थे। मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर चौधरी अजीत सिंह व डॉ संजीव बालियान और बागपत में डॉ सत्यपाल सिंह व जयंत चैधरी के बीच मुकाबला था। मथुरा से कुंवर नरेंद्र सिंह का मुकाबला साइन स्टार हेमामालिनी से था।

चौधरी अजीत सिंह ने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा था कि वे भाजपा को दफनाने आए हैं। उन्होंने दो माह के अपने चुनावी अभियान में न तो ये बताया कि वे जहाँ से वे छ बार सांसद रहे है, वहा उन्होंने क्या विकास कराया है और न ये बताया की जनपद मुज़फ्फरनगर के विकास के लिए उनकी ये योजना है। चुनाव परिणाम में रालोद तीनो सीटो को हार चुका है और इस प्रकार पश्चिम यूपी में चैधरी अजित सिंह की चैधराहट कायम नहीं रही है। हमने चुनाव से पहले अपने दोस्त सुभाष चौधरी व डॉ राजमोहन के साथ युवाओं से बात की थी, उनका मानना था कि अब पश्चिम यूपी में रालोद का साम्रज्य खत्म होने लगा है और यहां के युवाओं ने बदलाव कर विकास के लिए कदम बढ़ा दिया है।

अब वह दौर खत्म हो रहा है जब जाति के नाम पर बिना विकास किये जनता को बेवकूफ बनाकर केवल वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया जाता रहा है। यहां के लोगों ने बदलाव कर विकास के लिए कदम बढ़ा दिया है। इसलिए यहाँ के मतदाताओं ने मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर डॉ. संजीव बालियान को जिताकर विकास के रास्ते को चुना है। हमारी डॉ. संजीव बालियान को जीत पर बहुत-बहुत हार्दिक शुभकामनाये।

More from खबरMore posts in खबर »
More from देश प्रदेशMore posts in देश प्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *