Press "Enter" to skip to content

पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे सोहम शाह

मुंबई (अनिल बेदाग) तुम्बाड फेम सोहम शाह जिनकी फिल्म को समीक्षकों द्वारा सराहा गया था, अब एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट के साथ वापस आ गए हैं। खबरों के अनुसार सोहम ने रीमा कागती द्वारा निर्देशित वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। सोहम सीरीज़ में एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो की इस सीरीज़ में एक छोटे शहर का निवासी हैं। चूँकि सोहम पहले से ही एक छोटे शहर से नाता रखते हैं इसलिए उनके किरदार को और बेहतर बनाने के लिए यह बहुत आसान और सहज था।
सोहम पहले से ही वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं और  कैरेक्टर में आने के लिए वर्कशॉप के सेशनस में जा रहे है। वह पुलिस स्टेशनों का दौरा कर रहे हैं। पुलिस वालो से मिल रहे हैं। उनकी दिनचर्या और हावभाव का निरीक्षण कर रहे हैं। पुलिस की विशेषताओं और उनकी कार्यशैली सीख रहे हैं। वह यह भूमिका को जीवंत दिखाने के लिए पुरजोर मेहनत कर रहे हैं।
अपने किरदार की तैयारी के बारे में अधिक बात करते हुए सोहम शाह ने कहा, “जब मुझे स्क्रिप्ट मिली, तो मुझे यह बेहद पसंद आया और मैंने इसे सिर्फ एक बार में पढ़ा। इसके बाद मैं रीमा से मिला और हमने इस करेक्टर पर चर्चा की। उन्होंने मुझे केरेक्टर समझाया। मैंने  अपने कुछ विचार सामने रखे जो उन्हें भी पसंद आये। वहां से मैंने अपने भूमिका पर काम करना शुरू कर दिया। मैंने रीमा और पूरे कलाकारों के साथ कुछ रीडिंग सेशन किये। मैंने अपने जीवन में पहली बार पुलिस की वर्दी पहनी है इसलिए मैंने अपने बॉडी में बदलाव के लिए भी काम करना शुरू कर दिया। मैंने इस बात पर गहन शोध किया है कि एक पुलिसकर्मी कैसे बोलता है, कैसे काम करता है और उनके तौर तरीके कैसे होते हैं। मैंने वर्क शॉप में भाषा और बोली पर भी काम किया है।
इस वेब सीरीज़ के अलावा सोहम शाह द बिग बुल में अभिषेक बच्चन के भाई का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे जो कि २०२० की वित्तीय अपराध-ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित है और अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज और निकिता दत्ता द्वारा अभिनीत है। सोहम कृति कुल्हारी के साथ एक और शार्ट फिल्म में भी नजर आएंगे और जिसका निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं।

More from खबरMore posts in खबर »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.