Press "Enter" to skip to content

सुशांत राजपूत मामले में तीसरे दिन 8 घंटे चली रिया से पूछताछ, सीबीआई के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने रविवार को लगातार तीसरे दिन भी अभ‍नेत्री रिया चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ की। करीब 8 घंटे तक हुई पूछताछ के बाद देर शाम रिया अपने घर वापस लौटी। सीबीआई ने आगे की पूछताछ के लिए उसे सोमवार को फिर तलब किया है। सीबीआई इससे पहले शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे की पूछताछ कर चुकी है।

रिया के भाई शौविक को भी लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था। रिया और उसका भाई सांताक्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचे। सीबीआई जांच दल यहीं ठहरा हुआ है। राजपूत के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे। केंद्रीय एजेंसी ने तीन दिनों में अभिनेत्री रिया से करीब 26 घंटे तक पूछताछ की है।

पूछताछ के दौरान रिया के साथ वकोला थाने की चार महिला सिपाहियों को डीआरडीओ अतिथि गृह में भेजा गया था। जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। इसके बाद अभिनेत्री पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे। सीबीआई की टीम ने राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार को पूछताछ की थी। फिलहाल तक जो रिपोर्ट सामने आ रही है, इस मामले में अभी तक सीबीआई को कोई ठोस तथ्य हाथ नहीं लगे हैं। जांच एजेंसी का सारा ध्यान रिया चक्रवर्ती और उसके भाई समेत सिद्धार्थ पिठानी के टूटने पर है। पूछताछ के लंबे दौर से गुजरने के बाद सीबीआई उम्मीद कर रही है, इनमें से कुछ टूट कर सरकारी गवाह बन सकते हैं और सच्चाई सामने लाने में मददगार साबित हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-सुशांत की वफादारी का प्रमाण है ‘दिल बेचारा’- मुकेश छाबड़ा

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.