Press "Enter" to skip to content

सोनी सब पर नये बालवीर की तलाश का सफर हुआ शुरू!

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

‘बालवीर’ का महानायक लौट आया है! भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा सुपरहीरो अपने फैन्‍स को ‘वीर लोक’ और ‘काल लोक’ की रहस्‍यमयी दुनिया के सफर पर ले जाने वाला है। लोग टेलीविजन पर जिस तरह से फंतासी ड्रामा देखते हैं यह शो उसमें क्रांति लाने को तैयार है। नये कलाकारों को किरदारों का सपोर्ट मिलने वाला है, जिसमें जान डाला है अत्‍याधुनिक वीएफएक्‍स ने। ये सभी चीजें एक साथ आधुनिक सेट्स पर आ पहुंचे हैं, जहां जादुई दुनिया आपको एक रोमांचक, अद्भुत, विजुअल अनुभव देने वाला है। बालवीर रिटर्न्‍स के साथ सुपरहीरो बालवीर की अत्‍यधिक बहुप्रतीक्षित वापसी देखिये, प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर।

‘काल लोक’ के विशाल भूचाल से भीषण मुकाबले के दौरान, बालवीर (देव जोशी) पर सबसे घातक हथियार, कालशस्‍त्र से हमला किया जाता है, जहां बालवीर अपनी आखिरी सांस लेता है। मार्ग बताने वाला सफेद शेर शौर्य, अपनी असीम शक्तियों के साथ उसे दोबारा जीवित करता है। इस दौरान वह बालवीर को यह बताता है कि उसकी महान शक्तियां कालशस्‍त्र के प्रभाव की वजह से खत्‍म हो रही हैं और अब समय आ गया है कि वह किसी एक को चुने, बालवीर का एक योग्‍य उत्‍तराधिकारी। सारी शानदार परियां और बालवीर एक योग्‍य उत्‍ताधिकारी की तलाश में धरती के सफर पर निकलते हैं।

वहीं एक दूसरी दुनिया ‘काल लोक’ बालवीर के पु‍नर्जीवित होने की वजह से परेशान है और तिमनासा (पवित्रा पुनिया), बालवीर को तबाह करने के अपने मकसद को पूरा करने के लिये अपने सबसे खतरनाक जानवर, भूचाल को धरती पर बालवीर का पीछा करने के लिये भेजती है और उसे खत्‍म करने के लिये अंतिम निशाना साधती है।

बालवीर की भूमिका निभा रहे देव जोशी कहते हैं, ‘’सुपरहीरो बालवीर लौट आया है और वह अपने सबसे बड़े मकसद को पूरा करने और सबसे ताकतवर दुश्‍मन को हराने लौट आया है। उसकी शक्तियां धीरे-धीरे खत्‍म हो रही हैं और अब उसने दुनिया की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी अपने ऊपर ले ली है। इस शो को भव्‍य दिखाने के लिये टीम ने वाकई बहुत मेहनत की है और मुझे पूरी उम्‍मीद है कि दर्शकों को ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ देखने में मजा आने वाला है।‘’

तिमनासा की भूमिका निभा रहीं, पवित्रा पुनिया ने कहा, ‘’तिमनासा बहुत गुस्‍सैल और दुष्‍ट है। उसका एकमात्र मकसद बालवीर को हमेशा के लिये खत्‍म करना है। उसकी शक्ति पाने के लालच की कोई सीमा नहीं है और वह बालवीर के लिये एक बहुत बड़ी चुनौती साबित होने वाली है। एक कलाकार के रूप में तिमनासा के लुक और उसके अभिव्‍यक्ति की बात की जाये तो वह काफी मुश्किल है। मुझे यह चुनौती पसंद आ रही है। जब मैं तिमनासा के कपड़ों में होती हूं तो अंदर से ताकतवर महसूस करती हूं। मुझे ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ पर अपने दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।‘’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
More from खेल मनोरंजनMore posts in खेल मनोरंजन »

Be First to Comment

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    Mission News Theme by Compete Themes.